Tripti Dimri: कम स्क्रीन टाइम देकर भी एक्ट्रेस रातों-रात बनीं नेशनल क्रश, सोशल मीडिया पर आई फॉलोवर्स की बाढ़!

Tripti Dimri: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' जब से रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इसी बीच फिल्म का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. जानिए आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 03:35 PM IST
    • एक सीन देकर रातों रात तृप्ति डिमरी हुईं वायरल
    • जानिए एक्ट्रेस के और उनकी फिल्मों के बारे में
Tripti Dimri: कम स्क्रीन टाइम देकर भी एक्ट्रेस रातों-रात बनीं नेशनल क्रश, सोशल मीडिया पर आई फॉलोवर्स की बाढ़!

नई दिल्ली: Tripti Dimri: 'एनिमल' इस बीच बॉलीवुड की गलियारों से लेकर हर तरफ चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वायरल सीन में एक सीन एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर है जहां दोनों जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया वायरल हो रही तृप्ति डिमरी

एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ तृप्ति डिमरी भी शामिल हैं. फिल्म में दोनों एक्ट्रेस रणबीर के लव ऐंगल से नजर आ रही हैं. तृप्ति डिमरी की बात करें तो एक्ट्रेस एनिमल से पहले 'कला' फिल्म में नजर आईं थीं. पर एक्ट्रेस 'एनिमल' की रिलीज के बाद तेजी से लाइमलाइट में आ गई हैं. दरअसल एनिमल में तृप्ति डिमरी जोया नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में उनका रणबीर कपूर के साथ एक इंटिमेट सीन शूट किया गया है जो सबका ध्यान खिंच रहा है. फैंस का तो यह भी कहना है कि फिल्म में तृप्ति डिमरी को ही लीड एक्ट्रेस होना चाहिए था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर 

बता दें कि तृप्ति भले ही 'एनिमल' के इस सीन को लेकर चर्चा में आई हो लेकिन इससे पहले भी वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.  बॉलीवुड की कई मेनस्ट्रीम फिल्मों के दर्शकों के बीच उनकी पहचान नहीं बना पाई थी पर एनिमल उनके करियर की बूस्ट फिल्म साबित हुई है. तृप्ति डिमरी ने 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'मॉम' से अपने करियर की शरूआत की थी. ‘मॉम’ में वह एक छोटी-सी भूमिका में नजर आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे की फिल्म 'पोस्टर बॉय्ज' में दिखी थीं. मगर उनको पहचान निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला-मजनूं' से मिली थी. इसके अलावा एक्ट्रेस बुलबुल नाम की वेब सीरीज में नजर आईं थीं. सीरीज को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला था, एक्ट्रेस के काम की काफी तारीफ भी हुई थीं.

कहां से हैं तृप्ति डिमरी?

23 फरवरी, 1994 को जन्मी तृप्ति डिमरी उत्तराखंड की रहने वाली हैं. एक्ट्रेस पिछले लंबे वक्त से बॉलीवुड से जुड़ी हुई है. तृप्ति अक्सर स्टार किड्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आती हैं. णबीर के साथ थोड़े टाइम के लिए ही सही पर साथ काम करने के एक्सपीरियंस ने एक्ट्रेस ने कहा कि वह दोबारा रणबीर के साथ कोलैबोरेट करने की उम्मीद रखती हैं.

ये भी पढ़ें- जाकिर खान के स्टैंडअप स्पेशल 'मन पसंद' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हंस-हंसकर फैंस का हुआ बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़