अंजलि अरोड़ा ने पहनी लाल साड़ी, जानिए किसे लुभाने के लिए हुई हैं सज धजकर तैयार

अंजलि अरोड़ा अपने फैंस के लिए बड़ी खबर लेकर आई हैं. उनकी तस्वीरें देख आप को भी कुछ ऐसा ही अंदेशा होगा. आखिर ये प्रोजेक्ट की तस्वीरें हैं या किसी खास सेलिब्रेशन की. ये उनकी पोस्ट को देख अंदाजा लगाया जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 06:52 PM IST
  • अंजलि अरोड़ा ने पहना लाल चूड़ा
  • स्टोरी में लगाया मेंहदी वाला गाना
अंजलि अरोड़ा ने पहनी लाल साड़ी, जानिए किसे लुभाने के लिए हुई हैं सज धजकर तैयार

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन और सबके दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली अंजलि अरोड़ा इस बार अपने फैंस के लिए कोई बड़ा सरप्राइज लेकर आ रही हैं. उनके 11 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स जो उनके इस खास दिन का बेताबी से इंतजार कर रहे थे उनके लिए ये काफी बड़ी खुशखबरी है.

पहना लाल जोड़ा

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं. हाथ में हरी लाल चुड़ियां और मांग टीका सजा अंजलि अरोड़ा गजब डा रही हैं. उनकी क्यूट सी स्माइल दिलों को घायल कर रही है. लाल साड़ी पहनकर अंजलि अरोड़ा अपनी कमर की ओर सबका ध्यान खींच रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानिए किसके लिए हुईं तैयार

अंजलि अरोड़ा ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखे गए कैप्शन में सबको हिंट दिया है. वो फैंस को सूचना देते हुए लिखती हैं कि बड़े दिन के लिए तैयार हुई हूं आपको जल्द ही बड़ी खबर मिलने वाली है. अंजलि ने हैशटैग में सजना लिखा है. वो सजना कौन हैं ये तो बाद में ही पता लगेगा.

स्टोरी में लगाया गाना

अंजलि अरोड़ा ने इसके अलावा अपनी इंस्टा स्टोरी से एक कमाल की हिंट दिया है. ऐसा लग रहा है जैसे वो सात फेरे लेने वाली हों. वो अपनी स्टोरी में अपने फोटो को शेयर करती हैं. इसके साथ ही गाना लगाया है मेंहदी है सजने वाली. वो इस तरीके से अपने फैंस को बार-बार सस्पेंस में रख रही हैं.

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़