सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी से ठीक पहले सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'दूरी मायने नहीं रखती'

14 जून यानी कल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि है. अभिनेता ने बीते साल इसी महीने की 14 तारीख को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. अब एक बार फिर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को एक्टर की याद आई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2021, 03:22 PM IST
  • अंकिता लोखंडे को फिर आई सुशांत की याद
  • बरसी से पहले इंस्टा पर शेयर किया पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी से ठीक पहले सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'दूरी मायने नहीं रखती'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) निधन को अब एक साल पूरा होने को आया है, लेकिन इससे पहले ही उनके चाहने वालों ने उनसे जुड़ी यादों को भी फिर से ताजा करना शुरू कर दिया है. सुशांत की पुण्यतिथि से ठीक पहले अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. 

सुशांत की पुण्यतिथि से ठीक पहले एक्टिव हुईं अंकिता

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत की पुण्यतिथि से ठीक पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह समुद्र के किनारे खड़ी नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर कर अंकिता ने इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. 

कैप्शन पढ़ने के बाद अटकलें लगाई जा रही है कि अभिनेत्री को सुशांत की याद आ रही है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लगातार दो तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह समुद्र के किनारे नजर आ रही हैं और आसमान की तरफ देख रही हैं. 

सुशांत को याद कर इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इस दौरान वह रेड जैकेट और लोअर में दिख रही हैं. फैंस को उनकी यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है, लेकिन अंकिता का  कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कैप्शन में लिखा, 'दूरी मायने नहीं रखती, क्योंकि दिन के अंत में, हम सब एक ही आसमान के नीचे हैं'. अटकलें लगाई जा रही है कि अंकिता को सुशांत की याद आ रही है.

ये भी पढ़ें- BoycottKareenaKapoor: सीता के किरदार में कंगना रनौत या यामी गौतम को देखना चाहते हैं यूजर्स

फैंस अंकिता की इस पोस्ट तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ये पोस्ट इसलिए भी चर्चाओं में हैं क्योंकि कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था. उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा, 'यह अलविदा नहीं है, ये है बाद में मिलते हैं.' अब वह सुशांत की बरसी से ठीक एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. 

सुशांत के लिए अंकिता का प्यार कभी कम नहीं हुआ

सुशांत और अंकिता का रिश्ता 6 सालों तक चला. इसके बाद दोनों अलग हो गए. लेकिन सुशांत के लिए अंकिता का प्यार कभी कम नहीं हुआ. बीते वर्ष उनके निधन की खबर से अंकिता सदमे में आ गई थीं. इस मुश्किल वक्त में अंकिता, सुशांत के परिवार के साथ भी खड़ी रहीं.

ये भी पढ़ें- विद्या बालन का बड़ा बयान, कहा बड़े अभिनेता नहीं करना चाहते हैं महिला केंद्रित फिल्मों में काम

आपको बता दें कि टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में अंकिता के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ देखा गया था. इस शो से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. सुशांत और अंकिता का रिश्ता 6 सालों तक चला. इसके बाद दोनों अलग हो गए. लेकिन सुशांत के लिए अंकिता का प्यार कभी कम नहीं हुआ. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़