विद्या बालन का बड़ा बयान, कहा बड़े अभिनेता नहीं करना चाहते हैं महिला केंद्रित फिल्मों में काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाकर सबसे सफल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) एक बार फिर से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट शेरनी को लेकर चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2021, 02:47 PM IST
  • विद्या बालन ने बड़े स्टार्स को लेकर उठाया सवाल
  • जल्द शेरनी में वन अधिकारी का किरदार निभाती आएंगी नजर
विद्या बालन का बड़ा बयान, कहा बड़े अभिनेता नहीं करना चाहते हैं महिला केंद्रित फिल्मों में काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाकर सबसे सफल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) एक बार फिर से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट शेरनी को लेकर चर्चा में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या (Vidya Balan Films) उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने महिला केंद्रित फिल्मों पर जोर दिया और आज बॉलीवुड में हर अदाकारा महिला आधारित फिल्मों पर फोकस कर रही हैं. पहले से ज्यादा अब एक्ट्रेस को फिल्मों में दमदार किरदार निभाते देखा जाता है. इतना ही नहीं बिना हीरो के भी निर्माता-निर्देशकों को सिर्फ अभिनेत्री के दम पर फिल्म बनाते देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें-शिल्पा से शादी के 12 साल बाद पहली पत्नी के आरोपों पर राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी.

बॉलीवुड में मेल अभिनेताओं का ज्यादा बोलबाला है यह तो किसी से छिपी नहीं है. इतना ही नहीं फीमेल एक्ट्रेस को मेल स्टार की तुलना में फीस भी कम दी जाती है जो कई बार बड़ा मुद्दा बन चुका है. यहां तक कि कई बड़ी अभिनेत्रियों ने फीस में किए जाने वाले एक्टर-एक्ट्रेस के भेदभाव पर भी सवाल खड़ा कर चुकी हैं.

बड़े अभिनेता नहीं करना चाहते हैं महिला केंद्रित फिल्मों में काम
इसी बीच विद्या बालन (Vidya Balan On male dominating film industry) ने भी फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठाया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे महिला केंद्रित फिल्मों में बड़े अभिनेताओं को लाना मुश्किल होता है क्योंकि कोई भी बड़ा स्टार इस तरह की फिल्में नहीं करना चाहता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

ये भी पढ़ें-The Family Man 2 की जबरदस्त सफलता के बाद सामने आई स्टार कास्ट की फीस, सुनकर चौंक जाएंगे आप.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या (Vidya Balan Upcoming Films) पिछली बार फिल्म शंकुतला देवी में नजर आई थीं जिसके बाद वह अब शेरनी में दिखेंगी. फिल्म में वह एक वन अधिकारी के रूप में जबरदस्त एक्शन करती दिखाई देंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़