नुसरत भरूचा ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, डीपनेक ब्लाउज में ढाया कहर

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से उन्होंने अपने नए लुक की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 06:33 PM IST
  • नुसरत भरूचा हर लुक में कहर ढाती हैं
  • नुसरत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
नुसरत भरूचा ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, डीपनेक ब्लाउज में ढाया कहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर के लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बना ली है. उन्होंने हर तरह के रोल्ड को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है. खास बात तो यह है कि नुसरत के हर अंदाज को दर्शकों से भी खूब सराहना हासिल हुई है. उन्होंने अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि दिलकश अदाओं का भी लोगों को दीवाना बना लिया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

नुसरत भरूचा ने दिखाई नए फोटोशूट की झलक

नुसरत फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनका नया लुक देखने को मिलता रहता है. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है, जो उनका नया अवतार देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है.

लहंगे में भी कहर ढा रही हैं नुसरत

लेटेस्ट फोटोशूट में नुसरत को मल्टी कलर का डिजाइनर लहंगा पहने देखा जा रहा है. इसके साथ वह मैचिंग के डीपनेक ब्लाउज में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक रेड शेड के मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aza (@azafashions)

इसके साथ नुसरत ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है और गले गोल्डन नेकपीस कैरी किया है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. बता दें कि नुसरत ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी नुसरत

नुसरत भरूचा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी समय वह अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म जैकलीन फर्नांडिस भी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. इसके बाद नुसरत 'सेल्फी' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और इमरान हाशमी भी लीड रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- यामी गौतम पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़