Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के अकेला छोड़कर चले जाएंगे उसके अपने, आध्या को होगी पिता से नफरत

Anupama Upcoming Twist: आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि परी की गवाई से आध्या बेगुनाह साबित हो जाएग, लेकिन आध्या इस बात से अनजान अपने माता-पिता से दूर हो जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2024, 03:06 PM IST
  • आध्या साबित होगी बेगुनाह
  • अनुपमा रह जाएगी अकेली
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के अकेला छोड़कर चले जाएंगे उसके अपने, आध्या को होगी पिता से नफरत

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा. आन वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि परी की गवाही से आध्या बेगुनाह साबित हो जाएगी. आध्या के बेगुनाह साबित होते ही तोषू गुस्सा हो जाएगा. किंजल और तोषू के बीच फिर से लड़ाई होगी. किंचल आशा भवन को छोड़कर चली जाएगी. लेकिन किंचल परी को अपने साथ लेकर नहीं जाएगी. किंचल परी को छोड़कर अपनी मां के घर चली जाएगी. 

मीनू और सागर छोड़ देंगे आशा भवन 
किंजल के जाने के बाद सागर और मीनू भी आशा भवन छोड़ने का फैसला करते हैं. इसके बाद वह हमेशा के लिए अमेरिका चले जाएंगे. आशा भवन अन्य लोग भी अनुज और आध्या की खुशियों के लिए अनुपमा से दूर जाने का फैसला करेंगे. अनुपमा को इस बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है. वह आध्या को ढूंढने में परेशान रहेगी. आध्या अनुपमा को मंदिर में देगेगी तो उसे लगेगा कि अनुज ने ही अनुपमा को मंदिर भेजा है. वह अनुपमा पास जाएगी लेकिन पुलिस को देखकर भाग जाएगी. 

अनुपमा को मिलेगा ये इशारा 
आध्या को लगता है कि उसके पापा भी उसे ही दोषी मानते हैं. ऐसे में आध्या को अनुज से नफरत होगी. अनुपमा भगावन श्रीकृष्ण के सामने अनशन पर बैठ जाएगी. बोलेगी कि जब तक आप मुझे इशारा नहीं देते हैं तो कि मेरे अनुज और आध्या के बीच सब ठीक है, तब तक मैं यहां से नहीं जाऊंगी. इसके बाद भगवान आध्या, अनुज की मदद करते हैं. वहीं अनुपमा को भी इशारा देते हैं. 

15 साल का आएगा लीप 
मीडिया रिपोट्स के अनुसार शो में जल्द ही 15 साल का लीप आएगा. 15 साल बाद शो की कहानी में नए किरदार देखने को मिलेंगे. क्या 15 साल बाद अनुज और अनुपमा एक होंगे या फिर हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे. इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में ही होगा.  

ये भी पढ़ें- दुर्गा पूजा पंडाल में क्या देख बुरी तरह भड़क पड़ीं काजोल, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़