अनुपमा और अनुज के प्यार को देख माया होगी पागल, पाखी पर हाथ उठाएगा अधिक

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.  आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा जल्द ही अमेरिका जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2023, 03:48 PM IST
  • अनुपमा जल्द जाएगी अमेरिका
  • पाखी पर हाथ उठाएगा अधिक
अनुपमा और अनुज के प्यार को देख माया होगी पागल, पाखी पर हाथ उठाएगा अधिक

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist 1 July: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा जल्द ही अमेरिका जाने वाली हैं. वहीं अनुपमा की जिंदगी मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि शाह परिवार अनुपमा को इमोशनल कर देता है. वहीं अंकुश छोटी अनु को समझाता है कि उसे अनुपमा को खुशी-खुशी विदा कर देना चाहिए. 

पाखी और अधिक में होगी लड़ाई 
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी अधिक की परेशानी का कारण पूछेगी. इसके साथ ही वह बोलेगी कि तुम कहो तो मैं तुम्हारे काम में मदद कर सकती हूं. पाखी अधिक से बोलेगी कि तुम और बरखा आंटी बिजनेस के लिए क्या-क्या करते होंगे. पाखी की इस बात पर अधिक भड़क जाता है. वह उसकी बातों को गलत समझ लेगा और पाखी का हाथ मोड़ देगा.  

छोटी अनु करेगी अनुपमा को प्यार 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा जैसे ही कपाड़िया मेंशन में कदम रखेगी, मां को देखते ही छोटी अनु के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. वह दौड़ी दौड़ी अनुपमा के पास जाती है. छोटी अनु को खुश देख अनुपमा भी बेहद खुश होती है. वह बेटी को गोद में उठाकर जमक प्यार करेगी. 

माया करेगी तमाशा 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज भी अमेरिका जाने के फिराक में है. ऐसे में जब अनुज आरती की थाली लेकर आएगा तो माया उसे फेंक देगी. वह अनुज से बोलेगी कि आप अनुपमा को छोड़कर मेरे पास आए थे. जिसपर अनुज जवाब देगा कि मैं तुम्हारे पास नहीं अपनी बेटी के पास आया था. 

इसे भी पढ़ें:  Taali Motion Poster: 'लाख गिरा दे बिजली मुझपे...', सुष्मिता सेन की 'ताली' का जबरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़