Anupama Upcoming Twist: वनराज के बदले तेवर, पाखी ने छोटी अनु के मन में भरा जेहर- अनुपमा को लगा जोर का झटका

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज अनुपमा को ऐसी बात बोलता है जिसे सुन अनुपमा हैरान हो जाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2023, 02:48 PM IST
  • वनराज के बदले तेवर
  • अनुपमा को लगा झटका
Anupama Upcoming Twist: वनराज के बदले तेवर, पाखी ने छोटी अनु के मन में भरा जेहर- अनुपमा को लगा जोर का झटका

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बरखा, मालती देवी और पाखी मिलकर छोटी अनु के मन में अनुपमा के खिलाफ जहर भर रहे होते हैं. ऐसे में अनुज और अनुपमा फैसला लेते हैं कि अब वह मालती देवी, बरखा और पाखी को सही से समझाएंगे. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होगा. 

वनराज का दिखेगा तेवर 
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा डिंपी के साथ होगी तभी वनाज आ जाएगा. वनराज अनुपमा को ऐसी बात बोलेगा जिसे सुन अनु के चेहरे का रंग उड़ जाएगा. वनराज बोलेगा कि हर छोटी चीज के लिए वो अनुपमा के पास तो नहीं आ सकते हैं. एक बार तुमने शाह हाउस कम आने जाने का फैसला किया था आज मैं कहता है कि तुम शाह हाउस कम आया करो. बा-बापूजी से मिलना कम कर दो. यह सुनकर अनुपमा हैरान हो जाती है. 

छोटी मन के जहर घोलेगी पाखी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रात को सोते समय छोटी डर जाएगी. वह अनुज और अनुपमा के कमरे में आ जाएगी. छोटी बोलेगी कि उसे भूत से डर लग रहा है. तब अनुज और अनुपमा उसे समझाएंगे. अगले दिन पाखी अनुपम को बताती है कि वह और अधिक ओपिनियन के लिए क्लिनिक जा रहे हैं. तभी अनुज बोलेगा कि वह छोटी अनु को स्कूल ले जा रहा है. छोटी अनु के आते ही पाखी बोलती है कि डिंपी का बेबी आनेके बाद मम्मी तुझे भूल जाएगी. 

अनुज और अनुपमा को आएगा गुस्सा 
पाखी की बातें सुनकर अनुपमा को काफी गुस्सा आता है. अनुपमा बोलती है कि कान्ही जी कसम मैं तुझे जरूर छोड़ दूंगी लेकिन पाखी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती है. पाखी की बाते सुनकर छोटी अनु डर जाती है. सब ऐसा क्यों कहते हैं कि आप मुझे छोड़ देंगे. छोटी की बात सुनकर अनुज को गुस्सा आता है. छोटी अनु बोलती है कि बरखा, मालती और पाखी सभी यही बोलते हैं. 

ये भी पढ़ें- Boman Irani Bday: होटलों में काम करने वाला वेटर कैसे पहुंचा बॉलीवुड? इस शख्स ने पलट दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़