Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को अनूज से दूर करेगी मालती देवी, रचेगी ये साजिश

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. मालती देवी अनुपमा और अनुज को अलग करने का प्लान बनाएंगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2023, 02:03 PM IST
  • मालती देवी करेगी अनुपमा-अनुज को अलग
  • वनराज की तबीयत को लेकर बापूजी हैं परेशान
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को अनूज से दूर करेगी मालती देवी, रचेगी ये साजिश

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों खुशी का माहौल दिखाया जा रहा है.  समर के कातिल सोनू ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इसके लिए अनुपमा और अनुज ने काफी मेहनत की और प्लान बनाया था. आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा डिंपी को प्यार करती है जिंदगी में खुश रहने की सलाह देगी. लेकिन उसकी प्रेग्नेंसी से पाखी को दिक्कत है. मालती देवी को अनुपमा से काफी दिक्कत होती है. मालती देवी को लगता है कि अनुपमा की वजह से वह अपने बेटे से दूर हैं. 

मालती देवी अनुपमा को सुनाएंगी ताना 
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती देवी, अनुपमा के पास बैठी होती है और बोलती है कि इतने सालों में पैसा, नाम सब कला से कमाया है. लेकिन मैं प्यार कमाना भूल गई. अनुपमा बोलती है कि अभी देर कहां हुई है. आप एक अच्छी मां बनिए. बस कड़क वाली सास मत बनिएगा. तभी मालती देवी बोलती है कि सास कैसी सास बनती है ये तो बहू पर डिपेंड करता है. 

अनुपमा और अनुज को करेगी दूर 
अनुज काम से घर आते ही बोलता है अनु माय लव लेकिन मालती देवी ये सुनकर वहां से चली जाएगी. इसके बाद अनुज अनुपमा को बाहों में लेकर प्यार करता है. वहीं दूसरी तरफ मालती देवी खुद को बोलती है कि मैं चाहें कितनी भी अच्छी मां बन जाऊं लेकिन अनुज की जिंदगी में पहले अनुपमा ही रहेगी. 

डिंपी का साथ देगी अनुपमा 
डिंपी बाहर गोलगप्पे खाने के लिए जाती है. बा उसका हाथ पकड़कर उसे घर के अंदर लेकर आती है. बा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है कि डिंपी बाहर हंस हंसकर गोल गप्पे खाएं. वहीं अनुपमा डिंपी का साथ देती है. वह डिंपी को खुशी से जीने की सलाह देती है. इसके अलावा बापूजी अनुज से वनराज की मानसिक तबीयत को लेकर बात करते हैं. 

इसे भी पढ़ें: 12th fail ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, फिल्म को मिल रहा है दर्शकों का प्यार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़