Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज के प्यार को देख भड़की माया, शो में जल्द आएगा ये ट्विस्ट

Anupama upcoming twist 4 Feb 2023: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा इन दिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. शो में आने छोटी अनु की असली मां की एंट्री होगी. जिसका असर अनुज और अनुपमा के रिश्ते में पड़ सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 03:53 PM IST
  • छोटी अनु की मां की होगी एंट्री
  • अनुज-अनुपमा करेंगे रोमांस
Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज के प्यार को देख भड़की माया, शो में जल्द आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: Anupama upcoming twist 4 Feb 2023: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं. इसी वजह से शो आज भी टीआरपी में नंबर 1 पर बना हुआ है. इन दिनों शो में छोटी अनु के असली माता-पिता के नाम का खुलासा हुआ है. पिछले एपिसोड में दिखाया था कि अंकुश माया को ताना मारता है. वहीं वनराज काव्या को माया से दूर रहने के लिए कहता है. शो में ये ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं हुए है. 

अनुज और अनुपमा होंगे रोमांटिक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya (@anupamaserial_.as)

छोटी अनु के जन्मदिन के दिन अनुपमा बेहद खूबसूरत लगती है तो वहीं अनुज भी काफी हैंडसम लगते हैं. दोनों एक दूसर को देखकर नजर उतारते हैं. इतना ही नहीं एक दूसरे काफी प्यार भी करते हैं. अनुज अनुपमा के माथे पर किस करता है. तभी माया वहां आ जाती है. दोनों ऐसे देखकर वह चिढ़ जाती है. 

अनुपमा के घर पर होगी सुषमा की एंट्री 
आने वाले शो में जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. छोटी अनु की बर्थडे पार्टी में सुषमा की एंट्री होगी. सुषमा कोई और नहीं बल्कि छोटी अनु की असली मां है. माया खुद सुषमा को वहां बुलाती है. सुषमा की अतीत अनुज कपाड़िया से जुड़ा हुआ है. माया पूरे परिवार के सामने छोटी अनु के असली पिता का नाम बताएगी. वह बताती है कि छोटी अनु के असली पिता का नाम अनुज है. यह सुनते ही पूरा परिवार हैरान हो जाता है. 

छोटी अनु को लेकर भावुक होंगे अनुज 
छोटी की बर्थडे पार्टी में अनुपमा की मां आती है, वह बेटी को गले लगाकर रोने लगती है. अनुपमा की मां माया को भी आशीर्वाद देती है. मैं एक मां हू, तुम्हारा वक्त गलत है लेकिन मैं तुम्हें बद्दुआ नहीं दे सकती है. वहीं अनुज जन्मदिन पार्टी में स्पीच देता है. वह स्पीच देते हुए भावुक हो जाता है. जिसके बाद छोटी अनु उसे गले लगा लेती है और कहती है कि मैं आपको छोड़कर कहीं नहीं जाउंगी. 

इसे भी पढ़ें: Kiara-Sidharth Wedding: जेसलमेर के लिए रवाना हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, मेहमानों पर लगाई गई ये पाबंदी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़