Anupama upcoming twist: अनुपमा-अनुज की जिंदगी बर्बाद कर देगी माया, क्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे?

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट और टर्न्स आपका इंतजार कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2023, 07:09 PM IST
  • माया चलेगी अनुपमा के खिलाफ चाल
  • छोटी अनु को लेकर होगी फरार माया
Anupama upcoming twist: अनुपमा-अनुज की जिंदगी बर्बाद कर देगी माया, क्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे?

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. माया की सच्चाई सामने आने के बाद माया अपने आंसू दिखाकर अनुपमा से दूसरे मौका ले लेती है. एक दिन की मोहलत मांगकर वह उनकी जिंदगी को बर्बाद करने की कोशिश करेगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट और टर्न्स आपका इंतजार कर रहे हैं. 

अनुपमा के लिए अनुज ने किया ये वादा 

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा ने अनुज और छोटी अनु के साथ अनाथ आश्रम जाकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. इसके अलावा पूरे अनाथ आश्रम को गोद लेने का फैसला किया है. इसके अलावा अनुज अनुपमा से वादा करता कि चाहे जो भी हो जाए, जितनी भी परेशानी लेकिन वह कभी उसका साथ नहीं छोड़ेगा. वह कहता है कि अनु के बिना 26 साल जैसे-तैसे रह लिया लेकिन वह छोटी अनु के बिना 26 दिन भी नहीं रह सकता है. 

बरखा करेगी माया के रूम की तलाशी 
माया परेशान होती है कि अनुपमा ने घर पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट क्यों किया, वह उसे लेकर बाहर क्यों चले गए. माया जैसे ही अपने कमरे में जाती है तभी अंकुश आता है बहाने से उसे अच्छे लंदन के कॉलेज के बारे में पूछता है. माया समझ जाती है कि बरखा उसके रूम की तलाशी ले रही है. बरखा को माया के रूम में कुछ नहीं मिलता है. 

छोटी अनु को लेकर भाग जाएगी माया 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माया छोटी अनु को लेकर भाग जाएगी. अनुपमा और अनुज छोटी अनु के रूम में जाएंगे तो वहां गुडबाय नोट मिलेगा. यह देखकर अनुज और अनुपमा टूट जाते हैं. अब देखना क्या माया छोटी अनु को लेकर भाग जाएगी या नहीं. 

इसे भी पढ़ें:  Oscar 2023 Live Streaming: ऑस्कर अवॉर्ड की लाइव स्ट्रीमिंग इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी, जानें कब, कहां और कैसे देखें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़