Anupamaa 13 June Spoiler: शादी के फंक्शन में पुलिस ने किया हंगामा, आज होगा बड़ा धमाका

Anupamaa 13 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शाह पर परिवार में एक नई मुसीबत की एंट्री हो गई है. शादी के फंक्शन्स बीच पुलिस ने पहुंचकर हंगामा मचा दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 13, 2024, 06:04 PM IST
    • क्या रुक जाएगी डिम्पल की शादी?
    • पुलिस ने फंक्शन में किया हंगामा
Anupamaa 13 June Spoiler: शादी के फंक्शन में पुलिस ने किया हंगामा, आज होगा बड़ा धमाका

Anupamaa 13 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' के गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत होगी उस सीन के साथ जब अनुज को यह पता चल जाता है कि आज भी अनुपमा उससे बेहद प्यार करती है, लेकिन अब अनुज अपनी बेटी की जिम्मेदारियां तले दबा हुआ महसूस कर रहा है. वह रोते हुए खुद से बात करते हुए कहेगा कि अनुज ने सिर्फ अनुपमा से प्यार किया है, लेकिन उससे कह नहीं सकता. वहीं, काव्या को अपनी शादी की फोटो दिखेगी तो उसे याद आएगा कि आज उसकी और वनराज की वेडिंग एनिवर्सरी है. वह सोचेगी कि उसके रिश्ते में अब सिर्फ झगड़े बचे हैं.

अनुपमा को वेन्यू पर लेकर जाएगा अनुज

13 जून, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपनी दोस्त देविका के साथ तैयार होकर शादी में जाने के लिए घर से निकलेगी. बाहर उन्हें अनुज मिलेगा और कहेगा कि बापूजी ने उसे दोनों को पिक करने के लिए कहा है. देविका, अनुपमा को अनुज के साथ कार की आगे वाली सीट पर बैठने के लिए कहेगी. इसके बाद सभी वेन्यू पर पहुंच जाते हैं.

राहुल को देख चिढ़ेगा तोषू

फंक्शन की शुरुआत होती है और घर के चारों बच्चे परफॉर्मेंस पेश करते हैं. वह बताएंगे कि आध्या ने उन्हें डांस सिखाया. इस दौरान श्रुति लगातार आध्या को कॉल करेगी. वह जब उसका कॉल नहीं उठाएगी तो श्रुति काफी परेशान हो जाएगी. इस दौरान इवेंट का मैनेजर अपने साथ राहुल को लेकर आएगा. वह सभी को बताएगा कि वो यहां का नया मैनेजर है. राहुल को देख तोषू हैरान हो जाएगा.

डिम्पल को अरेस्ट करने आएगी पुलिस

उधर, सभी घरवाले फंक्शन खूब एन्जॉय करेंगे और मिलकर डांस करेंगे. अनुपमा भी अनुज के साथ डांस करेगी. आध्या फिर से दोनों को साथ देखकर चिढ़ जाएगी. इस खुशी के माहौल में उदासी तब छा जाएगी जब फंक्शन में पुलिस की एंट्री होगी. पुलिस डिम्पल के बारे में पूछेगी. वनराज बीच में आकर कहेगा कि कोई परेशानी है क्या. पुलिस बताएगी कि डिम्पल पर चोरी का आरोप लगा है. इस बात को सुनकर सभी के चेहरे का रंग उड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- AMKDT Trailer OUT: कैसे प्यार में पागल आशिक बन गया हत्यारा, रिलीज हुआ अजय देवगन-तब्बू की फिल्म का ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़