Anupamaa 13 September Episode Spoiler: अनुज देगा अपने भाई को धमकी, फिर घटिया हरकतों पर उतरेगा तोषू

Anupamaa 13 September Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज के सामने आखिरकार अंकुश का सच आ ही जाएगा. वहीं, शाह निवास में भी फिर से काफी हंगामा देखने को मिलेगा. तोषू ने अपने ओछी हरकते हुए एक नया बवाल खड़ा कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2024, 09:13 PM IST
    • अनुपमा को होगी अनुज की चिंता
    • भाई अंकुश को धमकी देगा अनुज
Anupamaa 13 September Episode Spoiler: अनुज देगा अपने भाई को धमकी, फिर घटिया हरकतों पर उतरेगा तोषू

Anupamaa 13 September Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इस समय दिलचस्प ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है. अनुज और अनुपमा के बीच आखिरकार सब ठीक हो चुका है. वहीं, अनुज भी अपनी पुरानी जिंदगी में लौटने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसे में उसने फिर तैयार होकर ऑफिस जाने का फैसला लिया है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुज जैसे ही ऑफिस पहुंचता है तो उसे पता चलता है कि कंपनी बंद होने की कगार पर पहुंच चुकी है. उसके भाई अंकुश और उसकी पत्नी बरखा ने अनुज की कंपनी को बर्बाद कर दिया है, लेकिन अब अंकुश अपने भाई को सजा दिए बिना नहीं छोड़ेगा.

अंकुश के पैरों तले खिसकेगी जमीन

अब 13 सितंबर, शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा अनुज, अंकुश से बात करने उसके घर पहुंच जाता है. अनुज को देखते ही अंकुश घबरा जाता है और उसके हाथ से चाय का कप गिर जाएगा. इसके बाद अंकुश उसे देखकर खुश होने का ड्रामा करेगा. हालांकि, अनुज गुस्से में अंकुश से एक के बाद एक कई सवाल करेगा. ऐसे में अंकुश के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

सागर के दिमाग में घूमेगी डॉली

दूसरी ओर आश्रम में अनुपमा को अनुज की चिंता सताएगी. ऐसे में बापू जी आकर अनुपमा को समझाकर शांत कराने की कोशिश करेंगे. वहीं, आध्या अपनी पढ़ाई फिर से शुरू करते हुए सागर से पढ़ेगी. हालांकि, सागर के दिमाग में सिर्फ डॉली की बातें ही घूम रही होंगी. अनुपमा उसे परेशान देखकर समझाने की कोशिश करेगी. इसी बीच माही भागती हुई वहां आएगी. वह उसे बताएगी कि तोषू से उसे घर से निकाल रहा है और उसकी मां के पस भेज रहा है.

अंकुश को धमकी देगा अनुज

उधर, अनुज अपने भाई अंकुश से उसका सब वापस करने के लिए कहता है. वह कहता है कि उसे सारी प्रॉपर्टी वापस चाहिए, लेकिन यहां अंकुश आखिरकार अपना असली रंग दिखा ही देता है. वह अनुज को धक्के मारकर अपने घर से बाहर निकाल देता है. वहीं, अनुज इस बार अंकुश को धमकी देकर चला जाएगा, जिससे अंकुश काफी घबरा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा की झूठी कसम खाएगा सागर, अनुज देगा बरखा-अंकुश को सजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़