Anupamaa 15 July Spoiled: शाह हाउस से गायब हुई अनु, अनुपमा ने उड़ाए अनुज-वनराज के होश

Anupamaa 15 July Spoiled: 'अनुपमा' में हर दिन जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने में सफल भी रहे हैं. अब फिर से शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 15, 2023, 04:42 PM IST
  • अनुपमा करनी पड़ेगी घर वापसी
  • छोटी अनु के कारण परेशानी लोग
Anupamaa 15 July Spoiled: शाह हाउस से गायब हुई अनु, अनुपमा ने उड़ाए अनुज-वनराज के होश

नई दिल्ली: Anupamaa 15 July Episode Spoiler: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khan) के लीड रोल वाले शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में हर दिन कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में टीआरपी (TRP) लिस्ट में शो लंबे वक्त से नंबर वन तो बना ही हुआ है, लेकिन अब इसकी रेटिंग में और इजाफा होता नजर आ रहा है. पिछले दिनों शो में देखने को मिला कि अनुपमा ने अमेरिका के लिए उड़ान को भर ली, लेकिन जल्द ही उसे लौटना भी पड़ेगा.

अनुज के पैरों तले खिसकी जमीन

अब तक शो में देखने को मिला कि अनुपमा में जाने के बाद वनराज, काव्या और बापूजी छोटी अनु को अनुज के पास से अपने घर ले आते हैं. हालांकि, बा को लगता है कि अनु को यहां रखना ठीक नहीं है. इसके बाद सबको पता चलता है कि छोटी अनु अपने कमरे में नहीं है. लाख ढूंढने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चलता. अनुज को जब इसकी खबर मिलती है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है.

वापस अनाथ आश्रम पहुंची अनु

अब नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, छोटी अनु को ढूंढने के लिए जा ही रहा होता कि उसे एक मैसेज आता है, जिसमें बताया गया है कि अनु फिर उसी अनाथ आश्रम में पहुंच गई है जहां से उसे अनुपमा और अनुज लेकर आए थे. अब वनराज और अनुज तुरंत अनु को वापस घर लाने की कोशिश में जुट जाते हैं. कहानी ट्वीस्ट यहीं खत्म नहीं हुआ.

अनुज और वनराज के उड़ेंगे होश

अनुज और वनराज जब आश्रम पहुंचते हैं तो वहां अनु पहले से ही अनुपमा की गोदी में बैठी होती है और अनुपमा उसे लोरी गाकर सुना रही है. अनुज और वनराज, अनुपमा को यहां देखकर हैरान रह जाते हैं.

इसके बाद छोटी अनु, अनुज से कहती है कि उसने दिल से मम्मा को याद किया और वह उसके पास आ गईं. इसके बाद वह अपने 'कान्हा ब्रो' को धन्यवाद करने के लिए चली जाती है. वहीं, थकान की वजह से अनुपमा की हालत भी खराब हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Naagin 7: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं एकता कपूर की नई 'नागिन', प्रियंका चौधरी का कटा पत्ता!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़