'फुलेरा' में होने वाला है धमाका! 'पंचायत सीजन 3' में होगी ये खास चीजें

Panchayat Season 3: आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ! 'पंचायत सीजन 3' 28 मई, 2024 को प्राइम वीडियो पर वापस आने के लिए तैयार है. फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2024, 02:35 PM IST
  • 'पंचायत सीजन 3' 28 मई को होगी स्ट्रीम
  • फैंस को सीरीज का बेसब्री से इंतजार
'फुलेरा' में होने वाला है धमाका! 'पंचायत सीजन 3' में होगी ये खास चीजें

नई दिल्ली:Panchayat Season 3: 'पंचायत सीजन 3' 28 मई, 2024 को प्राइम वीडियो पर वापस आने के लिए तैयार है, जो दर्शकों को फुलेरा के आकर्षक गाँव और उसके मनमोहक किरदारों में वापस ले जाएगा. ड्रामा, हास्य और जीवन के पहलुओं को दर्शाने वाली कहानियों के अनोखे मिश्रण के लिए जानी जाने वाली यह शानदार सीरीज़ अपने बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न के साथ एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है.

प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

प्राइम वीडियो ने अपने सभी प्रशंसकों के लिए फुलेरा की यादों को ताज़ा करने के लिए एक क्विक रिकैप शेयर किया. सीज़न 1 ने दर्शकों को फुलेरा की दुनिया और इस दिल को छू लेने वाली कहानी को बनाने वाले लोगों से परिचित कराया. सीज़न 2 ने दर्शकों को इस उलझन में डाल दिया कि पंचायत के सचिव जी अभिषेक वापस आएंगे या नहीं.  फुलेरा में जो कुछ भी हुआ है, उसका मजेदार सारांश यहाँ देखें.

ट्रेंड में सीरीज का ट्रेलर

आगामी सीज़न ने फुलेरा के भाग्य के बारे में व्यापक उत्साह जगाया. दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि उनके लिए क्या होने वाला है, क्योंकि रोमांचक ट्रेलर कुछ अप्रत्याशित कथानक मोड़ का वादा करता है.  अपने लॉन्च के केवल 24 घंटों के भीतर, ट्रेलर YouTube पर नंबर 1 ट्रेंडिंग स्पॉट पर पहुंच गया, जिससे पंचायत सीज़न 3 के प्रीमियर के लिए दर्शकों के बीच स्पष्ट उत्साह पैदा हो गया है.

फुलेरा में होगा धमाका

सीजन 3 में काफी धमाका देखने को मिलने वाला है. अगला प्रधान कौन बनेगा? क्या भूषण और प्रधान जी की प्रतिद्वंद्विता चुनाव जीतने के लिए और भी तेज हो जाएगी, जिससे सीज़न 3 में और अधिक ड्रामा और साज़िश जुड़ जाएगी?  क्या होगी विधायक की अगली चाल? क्या विधायक की बदला लेने की चाहत उसे फुलेरा के अगले प्रधान का पद संभालने के लिए भूषण से हाथ मिलाने के लिए प्रेरित करेगी? या वह शांति का रास्ता चुनेगा? ऐसे कई सवालों के जवाब मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Aditya Chopra Birthday: जब रानी मुखर्जी के लिए घर छोड़कर होटल में रहने को मजबूर हो गए थे आदित्य चोपड़ा, दिलचस्प है प्रेम कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़