YRKKH Spoiler: अभिरा की बढेंगी मुश्किलें, रूही के गले लगते ही अनकम्फर्टेबल होगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आज की कहानी में दिखाया जाएगा का एक तरफ अभिरा को अचानक नौकरी से निकाल दिया जाएगा. वहीं, अरमान रूही को मुश्किल में देख उसे समझाने की कोशिश करेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 21, 2024, 02:55 PM IST
    • अभिरा हो जाएगी परेशान
    • फूट-फूटकर रोएगी रूही
YRKKH Spoiler: अभिरा की बढेंगी मुश्किलें, रूही के गले लगते ही अनकम्फर्टेबल होगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इस दिनों बहुत दिलचस्प कहानी दिखाई जा रही है. अब मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बड़े पापा के जाने के बाद रूही फूट-फूटकर रोएगी. अरमान उसे संभालने के लिए आएगा. वह उसे आंसू पोछने के लिए रुमाल देगा और समझाने की कोशिश करेगा. अरमान कहेगा, 'रूही तुम अपने बी-नानू की जान हो. उनके गुस्से में भी तुम्हारे लिए चिंता दिखती है. हम दोनों मिलकर उन्हें जरूर मना लेंगे.'

अरमान का जवाब करेगा रूही को परेशान

21 मई के एपिसोड में रूही, अरमान से सवाल करेगी, 'तुम मुझसे शादी क्यों करना चाहते हो?' इस पर अरमान बहुत ही अजीब जवाब देते हुए कहेगा, 'मैंने पिछले कुछ महीनों में तुम्हें, मां और दादी-सा को बहुत परेशान किया है, लेकिन अब मैं तुम तीनों में से किसी भी वजह से दुख नहीं पहुंचाना चाहता. इसलिए मैंने तुमसे शादी करने के लिए हां की है.' रूही को अरमान का ये जवाब हैरान कर देगा.

बड़े पापा को मनाएगी रूही

रूही उससे पूछेगी कि तो क्या तुम मुझसे प्यार नहीं करते? वह फिर उसे ऐसा जवाब देगा कि उनके होश उड़ जाएंगे. ऐसे में रूही भावुक को जाएगी और अरमान से एक के बाद एक सवाल करने लगेगी. इसके बाद रूही गोयनका हाउस चली जाएगी. वह घर जाकर बड़े पापा और बड़ी मां को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं देगी और उन्हें मनाने की कोशिश करने लगेगी.

अभिरा पर आएगी मुश्किल

दूसरी ओर अभिरा अपने बॉस से बात करेगी कि वो उसके सैलरी बढ़ा दें, उसका बॉस सैलरी बढ़ाने के लिए मान जाएगा, लेकिन तभी अभिरा के बॉस के पास किसी का कॉल आएगा, जिसके बाद वो अभिरा को सीधा नौकरी से निकाल देगा. अभिरा इस बात से बहुत परेशान हो जाएगी. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा होगा कि अब वो क्या करेगा. तभी उसे कृष का कॉल वीडियो कॉल आएगा. वह उसके सामने नाटक करेगी कि सब ठीक है और वो बहुत खुश है.

अभिरा को घर से निकालेगा मकान मालिक

रूही वीडियो कॉल पर कृष और चाची-सा से बात करने के बाद अपने रूम पर जाएगी और देखेगी कि उसका सारा सामान बिखरा पड़ा होगा. उसका मकान मालिक आएगा और अभिरा से कहेगा कि वो तलाकशुदा है, इसलिए इस घर में नहीं रह सकती. अभिरा इस बात पर उसे खूब बुरा-भला कहने लगेगी, इसके बाद उसे कुछ पैसे देकर वहां से भेज देगी. मकान मालिक से लड़ाई करने के बाद अभिरा की तबीयत बिगड़ने लगेगी और वो बेहोश हो जाएगी. अभिरा को इस हाल में देख मकान मालिक उसे छूने की कोशिश करेगा, लेकिन तभी अभिरा के फोन पर चाची-सा का मैसेज आएगा, जिसकी आवाज से वह होश में आ जाएगी.

अरमान को गले लगाएगी रूही

एक तरफ अभिरा परेशान होगा, वहीं, अरमान भी चिंता में होगा. फिर अरमान नीचे आएगा, जहां वो रूही को दादी-सा से बात करते हुए देखेगा. यहां रूही, दादी-सा को अपने बडे़ पापा और बड़ी मां की एनिवर्सरी की पार्टी का कार्ड देते हुए इनवाइट करेगी. हालांकि, दादी-सा कार्ड लेने से मना कर देगी, जिससे रूही का मूड खराब हो जाएगा. ऐसे में अरमान, रूही को समझाएगा, वह कहेगा कि वो दादी-सा और बड़े पापा से बात करेगा. रूही यहां भावुक हो जाएगी और अरमान को गले लगा लेगा, लेकिन अरमान इससे काफी अनकम्फर्टेबल होगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Promo: शाह हाउस में अनुपमा की एंट्री हुई बैन, शो का नया प्रोमो देख फैंस का ठनका माथा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़