Anupamaa Spoiler: समर की शादी में मिलेंगे अनुज-अनुपमा, माया-बरखा के उड़ेंगे होश

Anupamaa Spoiler: अनुपमा का आने वाला एपिसोड हंगामे से भरपूर होने वाला है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अनुपमा अमेरिका जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उसकी खुशी में पूरा परिवार भी बेहद खुश है. तभी डिंपल के फोन पर अनुज का मैसेज आता है कि वह उसकी शादी में शामिल होने आ रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 15, 2023, 12:45 PM IST
  • अनुपमा-अनुज का होगा मिलन
  • माया की साजिश का होगा खुलासा
Anupamaa Spoiler: समर की शादी में मिलेंगे अनुज-अनुपमा, माया-बरखा के उड़ेंगे होश

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी शो 'अनुपमा' में दर्शकों को अनुज और अनुपमा का अलग होना जरा भी रास नहीं आ रहा है. लेकिन अब फैंस को इतना हताश निराश देखकर मेकर्स ने अनुपमा और अनुज का मिलन आखिर करा ही दिया है. बीते एपिसोड में देखा गया कि अनुपमा 3 साल के लिए अमेरिका जा रही है. यह खबर पूरे परिवार को जब पता चलती है, तो सब बहुत खुश होते हैं.

अनुपमा को फिर काम में फसाने की कोशिश करती है बा

टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा मालती देवी की अकेडमी में सारी बात करके घर लौट आती है. वह अपनी मां और भाई को बताएगी कि वह अमेरिका जा रही है. इसके बाद अनुपमा को बा का फोन आता है.  बा उससे समर की शादी की बात करने के लिए घर बुलाती है. बा साफ साफ कहेगी कि अनुपमा को समर की शादी में काम करना होगा. वह अकेले सब काम नहीं कर सकती है.

अमेरिका जाने की बात शाह परिवार को बताई

अनुपमा बा की बात को इग्नोर कर देगी. समर और डिंपी को देखकर वह खुश होगी और कहेगी कि वह बहुत खुश है कि उसके बच्चों की शादी है. इस दौरान जब सब अनुपमा से पूछते हैं कि मालती देवी की अकेडमी में क्या हुआ? तब अनुपमा सबको बताती है कि उसका सिलेक्शन हो गया है और वह मालती देवी के साथ 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वह सबको अमेरिका जाने की बात भी बताती है. इस पर सब खुश होते हैं लेकिन बा और वनराज का चेहरा उतर जाता है.

माया- अनुज परिवार के सामने आएंगे

'अनुपमा' में आगे देखेंगे कि अनुपमा के साथ सभी खुशी से झूम रहें हैं. तभी डिंपी के नंबर पर अनुज का मैसेज आएगा. इसमें लिखा होगा कि वह माया और छोटी के साथ समर की शादी में आएगा. यह बात सुनकर अनुपमा चुप हो जाती है. वहीं आने वाले एपिसोड में अनुपमा और अनुज का आमना-सामना भी होगा.

इसे भी पढ़ें:  Kapil Sharma ने अनायरा संग किया रैंप वॉक, फैंस ने बेटी की इस बिग बॉस स्टार से की तुलना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़