Anupamaa 20 June Spoiler: वनराज को रोता देख संभालेगी माही, अनुपमा और अनुज फिर आएंगे करीब

Anupamaa 20 June Spoiler: 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अधिक शाह हाउस में आकर पाखी से लड़ेगा. वह वनराज और पाखी को धमकी देगा कि वो कोर्ट की मदद से अपनी बेटी ईशानी की कस्टडी वापस ले लेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 20, 2024, 03:54 PM IST
    • अनुपमा का ध्यान रखेगा अनुज
    • माही को देख भावुक होगा वनराज
Anupamaa 20 June Spoiler: वनराज को रोता देख संभालेगी माही, अनुपमा और अनुज फिर आएंगे करीब

Anupamaa 20 June Spoiler: 'अनुपमा' के गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत होगी अनुज और अनुपमा के साथ. देविका अचानक मार्केट में अनुज को देख उसका मजाक बनाने लगेगी. अनुज बताएगा कि वो वॉक के लिए निकला था, तो उसने सोचा कि वह बाजार से लेमनग्रास भी खरीदकर ले जाए. ऐसे में अनुपमा उसे चाय पिलाएगी, जो वो अपने साथ आई है. अनुज फटाफट चाय पी जाएगा. इस पर अनुपमा और देविका उस पर हंसने लगेगीं.

अनुपमा का ध्यान रखेगा अनुज

20 जून के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज यहां अनुपमा का बहुत ख्याल रखेगा. वो उसे अपने हाथों से सैंडल पहनाएगा. देविका मन ही मन दोनों के हमेशा साथ रहने की दुआ करेगी.

अधिक देगा धमकी

दूसरी ओर शाह हाउस में पाखी चिल्लाते हुए पूछेगी कि अधिक इस घर में क्या कर रहा है. अधिक उसे जवाब देगा कि उसे अपनी बेटी ईशानी से मिलने के लिए किसी न्यौते की जरूरत नहीं है. पाखी इस दौरान अधिक से ईशानी को छिनने की कोशिश करेगी और गिर पड़ेगी, तभी वनराज उसे संभाल लेगा. वह अपने पिता से शिकायत करेगी कि इसकी वजह से वो गिरी. वनराज उसे आंखें दिखाएगा.

अधिक होगा नाराज

अधिक कहेगा कि इस घर में उसकी बेटी सुरक्षित नहीं है. उसकी मां को अपनी बेटी से ज्यादा नींद की चिंता रहती है. अधिक धमकी देगा कि वो कोर्ट की मदद से अपनी बेटी की कस्टडी वापस ले लेगा. यह बात सुनकर पाखी और वनराज का सकपका जाएंगे. इसी बीच अनुपमा और अनुज शाह हाउस पहुंचेंगे और देखेंगे कि वनराज ने अधिक का कॉलर पकड़ा हुआ है. अधिक उसे धमकी दे रहा होगा कि वो अपनी बेटी को वापस ले लेगा.

अनुपमा समझाने की करेगी कोशिश

अनुपमा दोनों के बीच मामला सुलझाने की कोशिश करेगी. वह अधिक को समझाने की कोशिश करेगी कि पाखी से गलती हुई है और ये उसके प्यार का पैमाना नहीं हो सकता. ऐसे में बापूजी सारी गलती खुद पर ले लेंगे, लेकिन अधिक कहेगा कि उसे पता है कि गलती सिर्फ पाखी की है. पाखी यह सब देख अपनी मां अनुपमा पर ही आरोप लगाना शुरू कर देगी कि उसी ने अधिक से कुछ कहा होगा. हालांकि, अधिक कहेगा कि उसे अपनी डॉक्टर दोस्त से पता चला है.

बापूजी को फिर बेइज्जत करेगी पाखी

दूसरी ओर अनुपमा कहेगी कि ईशानी का पिता होने के नाते सच जानने का उसका पूरा हक बनता है. इस दौरान पाखी एक बार फिर से बापूजी को बेइज्जत करेगी, वहीं, वनराज खुद को बेबस महसूस करेगा. वह अकेले कमरे में जाकर रोएगा, तभी माही आकर उसे हिम्मत देगी. माही अपने पिता को समझाएगी कि इन सब में उसकी गलती कैसे नहीं है. वह अपनी बेटी को इतनी पॉजिटिव देख भावुक हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 Trailer Release: गुड्डू भईया का दिखेगा रौब, कालीन भैया अगली चाल से काटेंगे रास्ता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़