Anupamaa 4 July Spoiler: अनुज की हरकत करेगी अनुपमा को हैरान, वनराज करेगा डिम्पी-टीटू को निराश

Anupamaa 4 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिम्पी और तपिश की शादी के मौके पर अनुज एक बार फिर से अनुपमा के करीब आने की कोशिश करेगा. वहीं, वनराज खुशियों के इस माहौल में फिर भंग डाल देगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 4, 2024, 08:30 PM IST
    • अनुपमा के करीब आएगा अनुज
    • आध्या करेगी सबकुछ नोटिस
Anupamaa 4 July Spoiler: अनुज की हरकत करेगी अनुपमा को हैरान, वनराज करेगा डिम्पी-टीटू को निराश

Anupamaa 4 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' के बीते एपिसोड में हमने देखा कि डिम्पी, टीटू का सच जानने के बाद भी उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाती है. वह वनराज से कहती है कि वो अपना आशीर्वाद देकर इस शादी को स्वीकार कर लें, लेकिन वनराज चुपचाप वहां से चला जाएगा. अब गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज के जाने के बाद अनुपमा, डिंपल और टीटू की शादी करवा देगी.

डिम्पी और टीटू का गृह प्रवेश करवाएगी अनुपमा

शादी के फंक्शन के दौरान अनुज एकटक सिर्फ अनुपमा को देखता रहेगा. वह  सोचेगा कि डिम्पी और तपिश की शादी तो हो गई, अब अनुपमा और अनुज का क्या होने वाला है. अनुपमा भी अनुज को देख लेगी, लेकिन फिर आंखें चुरा लेगी. अनुपमा जाकर डिम्पी और टीटू का गृह प्रवेश करवाएगी. इसके बाद  दोनों केक कट करेंगे.

अनुज करेगा अनुपमा के करीब आने की कोशिश

अनुज इस मौके को नहीं गवाएगा और अपने हाथ से अनुपमा को केक खिलाएगा. अनुपमा दंग रह जाएगी, लेकिन इससे पहले वह अनुज से कुछ कहती, तभी वहां तपिश की मां आ जाएगी और फिर सबसे मिलकर शाह हाउस में चली जाएगी. उनके जाने के बाद अनुपमा, तपिश और डिंपल को लेर वनराज के पास जाएगी. अनुपमा यहां वनराज को समझाने की बहुत कोशिश करेगी.

अनुपमा को बचाएगा अनुज

हालांकि, अनुपमा के कहने के बावजूद वनराज डिम्पी और टीटू को माफ नहीं करेगा. ऐसे में अनुपमा दोनों को बाहर ले जाएगी और शादी के बाद की सारी रस्में करने में व्यस्त कर देगी. इस दौरान अनुपमा की साड़ी में दीये से आग लगने वाली होगी, लेकिन अनुज कोई भी हादसा होने से बचा लेगा. दोनों एक दूजे की आंखों में डूब जाएंगे. आध्या यह सब नोटिस करेगी, लेकिन कुछ कहेगी.

ये भी पढ़ें- YRKKH 4 July Spoiler: अभिरा पर लगेगा रिश्वत देने का गंभीर आरोप, रूही के पास जाएगा अरमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़