Nach Baliye 10: इस बार एक दूसरे से भिड़ेंगे अनुज और अनुपमा, अलग ही अंदाज में जमाएंगे रंग!

Nach Baliye 10: 'नच बलिए' एक बार फिर से अपने नए कंटेस्टेंट के दर्शकों के बीच आ रहा है. खबर है कि इसमें अनुपमा फेम रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना को भी देखा जाने वाला है. इस बार दोनों रोमांस करते हुए नहीं, बल्कि टकराते नजर आएंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 16, 2023, 06:22 PM IST
  • 'नच बलिए 10' जल्द शुरू होने वाला है
  • शो में दिख सकते हैं अनुपमा और अनुज
Nach Baliye 10: इस बार एक दूसरे से भिड़ेंगे अनुज और अनुपमा, अलग ही अंदाज में जमाएंगे रंग!

नई दिल्ली: सेलेब्स डांस रियलिटी शो 'नच बलिए'  (Nach Baliye) नए अंदाज में अपने 10वें सीजन के साथ दर्शकों के सामने हाजिर होने के बिल्कुल तैयार है. हालांकि, फिलहाल इसकी ऑन एयर डेट का ऐलान नहीं किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार भी शो को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ही प्रोड्यूस करने वाले हैं. दूसरी ओर खबर है कि शो में 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना एक दूसरे से भिड़ते दिखेंगे.

'Nach Baliye 10' में अनुपमा-अनुज दे सकते हैं टक्कर

सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' में बेशक रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच लव एंगल देखने को मिल रहा है, जिसे दर्शकों से खूब पसंद भी किया है. हालांकि, इस बार 'नच बलिए 10' में दोनों को एक दूसरे के अपोजिट खड़े हुए देखा जा सकता है. वैसे ये दोनों शो के कंटेस्टेंट्स बनेगें या नहीं  फिलहाल इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो दोनों के ही फैंस को एक इनका एक नया अंदाज देखने को मिलेगा.

कलाकारों की तरफ से जानकारी सामने आना बाकी

कहा जा रहा है कि अभी 'नच बलिए 10' के मेकर्स ने गौरव खन्ना और उनकी पत्नी आकांक्षी चमोली और रुपाली गांगुली और उनके पति अश्विन वर्मा को शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है. खैर, दोनों ही कपल्स ने इसके लिए हांमी भरी है या नहीं, इसका खुलासा भी वक्त के साथ ही हो पाएगा.

करण और तेजस्वी को भी किया गया अप्रोच

गौरतलब है कि रुपाली और गौरव के अलावा इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को भी अप्रोच किया गया है, लेकिन फिलहाल इन दोनों की तरफ से भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि इसमें टेरेंस लुईस, करिश्मा कपूर और वैभवी मर्चेंट को जज की कुर्सी संभालते हुए देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Sana Khan Pregnant: 34 की उम्र में मां बनने वाली हैं सना खान, पति संग किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़