Anupamaa Spoiler: पाखी और वनराज पर फूटेगा बाबूजी का गुस्सा, शो में आएगा ये नया ट्विस्ट

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो में आज कल हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 02:25 PM IST
  • अब शाह हाउस में कदम नहीं रखेगी अनुपमा
  • वनराज से लेकर पाखी तक की लगेगी क्लास
Anupamaa Spoiler: पाखी और वनराज पर फूटेगा बाबूजी का गुस्सा, शो में आएगा ये नया ट्विस्ट

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. जहां एक ओर पाखी ने हमेशा की तरह एक बार फिर अपनी मां अनुपमा को सरेआम बेइज्जत कर शाह से बाहर निकाल दिया है. वहीं, दूसरी तरफ अनुपमा फैसला लेती है कि वह अब कभी भी शाह हाउस में कदम नहीं रखेगी. अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा इमोशनल होने वाली है. 

अब बापूजी लेंगे अनुपमा की बेइज्जती का बदला

अब पूरे परिवार को बापूजी के गुस्से का सामना करना पड़ेगा. दरअसल, अनुज, बाबूजी से कहता है कि जब भी शाह हाउस में अनुपमा की बेइज्जती होती है, आप उस दौरान कभी भी वहां मौजदू नहीं होते. इसके बाद बाबूजी अनुज को सही ठहराते हुए अनुपमा को छोटी अनु को जाने के लिए कहते हैं. कहा जाता है कि एक मां का दिल दुखाकर बच्चे कभी सुखी नहीं रह पाते हैं.

शाह हाउस में लगेगी वनराज और पाखी की क्लास

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह बापूजी का गुस्सा सभी पर फूटेगा और वह अपने परिवार से कहेंगे कि उन्होंने जो कुछ भी किया है उसके लिए भगवान उन्हें कभी माफ नहीं करेगा. बापूजी वनराज, पाखी, तोषू और बा से कहेंगे कि उन्होंने जो कुछ भी अनुपमा के साथ किया है उसे वो लोग जिंदगी भर भुगतेंगे. 

काफी दिलचस्प होगा अपकमिंग एपिसोड

बता दें कि अनुपमा को पाखी, वनराज और तोषू ने मिलकर खूब बेइज्जत किया और उसे घर से निकाल दिया. ये सब सुनने के बाद अनुपमा के होश उड़ जाते हैं और उसका रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है. अनुपमा पाखी से कहती है कि उसने उसे काफी दुख पहुंचाया पर वह कभी उससे नफरत नहीं कर सकती. 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan: हार्दिक, करण और केएल ने ली राहत की सांस, 3 साल पुराने विवाद से मिला छुटकारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़