Anupamaa Upcoming Twist: वनराज करेगा अनुपमा के साथ ड्रामा, नंदिता पर गुस्सा करेगा अनुज

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज आश्रम जाकर काफी ड्रामा करेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2024, 07:19 PM IST
  • वनराज करेगा ड्रामा
  • अनुज करेगा गुस्सा
Anupamaa Upcoming Twist: वनराज करेगा अनुपमा के साथ ड्रामा, नंदिता पर गुस्सा करेगा अनुज

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. मीनू और अनुपमा एक दूसरे को देखकर बहुत खुश हो जाएंगे. शाह निवास में वनराज गुस्सा होता हुए नजर आएगा. वहीं लीला बा को बुरा लगता है कि मीनू उससे मिलने से पहले अनुपमा से मिलने चली गई. आरती के समय वनराज अनुपमा की थाली फेंक देगा. मीनू को अपने घर लेकर आएगा. 

आश्रम करेगा ड्रामा 
वनराज एक बार फिर से ड्रामा करेगा. वनराज आश्रम जाकर अनुपमा को बोलेगा कि वह उसके परिवार से दूर रहे. अगर मीनू उसके पास आई थी तो उसे शाह हाउस भेज देना चाहिए था. वनराज मीनू को डांटता है बोलता है कि शाह निवास में रहना है. वनराज मीनू को बोलेगा कि तुम अनुपमा से मिलने आशा भवन नहीं आ सकती हो.

नंदिता को डांटेगा अनुज 
नंदिका आश्रम में अपने बच्चे को चुप कराने की कोशिश करेगी तभी अनुज आकर उसे चुप कराएगा. अनुज नंदिता को डांटेगा. वह नंदिता से बोलेगा कि उसकी गोद की बच्ची रो रही है. वह उसे चुप नहीं करा पा रही है कैसी मां है. नंदिता समेत हर कोई अनुज की बात को सुन हैरान हो जाते हैं. 

अनुपमा को याद आएगा अतीत 
अनुपमा अनुज को देखती है. अनुपमा देखेगी अनुज कोने में बैठा खांस रहा है. अनुपमा को पता चल जाएगा कि ज्यादा मीठा खाने की वजह से अनुज को खांसी आ रही है. वह अनुज को पानी पिलाने की कोशिश करेगी लेकिन वह पानी नहीं पिएगा. इस दौरान अनुपमा को पुरानी बात याद आएगी.  

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़