अनुष्का शर्मा के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस 'जुगनू' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2021, 08:28 AM IST
  • अनुष्का शर्मा के डांस का वीडियो हो रहा है वायरल
  • एक्ट्रेस के वीडियो को फैंस खूब कर रहे हैं पसंद
अनुष्का शर्मा के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. अनुष्का अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इस समय यूएई में हैं. यूएई से ही अनुष्का के कई वीडियो सामने आए हैं. अब एक वीडियो में एक्ट्रेस 'जुगनू' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

अनुष्का का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. 

अनुष्का के फॉलोअर्स की संख्या काफी अधिक
अपने अभिनय और अंदाज से अनुष्का ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. यही वजह है कि एक्ट्रेस के चाहने वाले देश और दुनिया में करोड़ों हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस को फॉलो करने वाली की अच्छी खासी तदाद है. सिर्फ इंस्टाग्राम की बात करें तो करीब 54.2 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं, जो कि एक बहुत बड़ी संख्या है. यही वजह है कि उनके पोस्ट तेजी से वायरल होते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @indiandancereels

2017 में हुई थी 'विरुष्का' की शादी
विराट और अनुष्का को उनके फैंस प्यार से 'विरुष्का' (Virushka) कहते हैं. अभी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए यूएई में हैं. दोनों ने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी की थी. उनकी 11 जनवरी को एक बेटी पैदा हुई जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है.

 

इस क्रिकेटर की बायोपिक में होंगी अनुष्का
अनुष्का शर्मा की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वो नवदीप सिंह की 'कनेड़ा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी. एक्ट्रेस को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज 'पाताल लोक' और फिल्म 'बुलबुल' को प्रोड्यूस किया था.

ये भी पढ़ें- ट्रासंपेरेंट ड्रेस में सगाई करने पहुंचीं अनन्या पांडे की कजिन अलाना, सिजलिंग अवतार से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़