अर्जुन रामपाल बने चौथी बार पिता, गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

एक्टर अर्जुन रामपाल चौथी बार पिता बन चुके हैं. एक्टर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने अपने दूसरे बेटे को जन्म को जन्म दिया है. यह खुशखबरी एक्टर ने खुद अपने सभी चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 21, 2023, 11:43 AM IST
  • गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने दिए बेटे को जन्म
  • अर्जुन रामपाल चौथी बार पिता बन गए हैं
अर्जुन रामपाल बने चौथी बार पिता, गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

नई दिल्ली: एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपनी फिल्मों ही नहीं, बल्कि निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते हैं. अब खबर आई है कि एक्टर चौथी बार पिता बन चुके है. अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने दूसरी बार बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले अर्जुन और गैब्रिएला का 4 साल पहले भी एक बेटा हुआ था, जिसका नाम उन्होंने अरिक रखा है. वहीं, गैब्रिएला ने इसी साल अप्रैल में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था.

Arjun Rampal ने दी खुशखबरी

अब अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर गर्लफ्रेंड के साथ दूसरे बच्चे की खुशखबरी अपने सभी चाहने वालों को दी है. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में विनी-द-पूह के कार्टून के साथ 'हैलो वर्ल्ड' वाले एक तौलिया की फोटो शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे और मेरे परिवार को आज खूबसूरत बेटे का आशीर्वाद मिला. मां और बेटा दोनों ठीक हैं. डॉक्टर्स और नर्सों की अद्भुत टीम का धन्यवाद. हम चांद पर हैं. आपके सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. हैलो वर्ल्ड 20.07.2023'

मशहूर हस्तियों ने दी जानकारी

इस पोस्ट के सामने आते ही अर्जुन और गैब्रिएला के चाहने वालों ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है. आम लोगों के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी एक्टर को बधाई दी है. राहुल देव, कंगना रनौत, सुनील शेट्टी, बॉबी देओल और दिव्या दत्ता जैसे सितारों ने अर्जुन और गैब्रिएला को जिंदगी के इस पड़ाव के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

1998 में हुई थी अर्जुन की पहली शादी

गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल ने 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी, लेकिन 2019 में दोनों का रिश्ता टूट गया. इनके दो बच्चे मायरा रामपाल और माहिका रामपाल है. हालांकि, 2018 में अर्जुन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए गैब्रिएला से हुई और यही से ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं.

ये भी पढ़ें- छोटे शहर से निकलकर आदित्य श्रीवास्तव ने साकार किया सपना, असल जिंदगी में भी लोग समझने लगे पुलिसवाला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़