Arundhathi Nair Hospitalised: वेंटीलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहीं अरुंधति, परिवार के पास नहीं सर्जरी के पैसे

Arundhathi Nair Accident: एक्ट्रेस अरुंधति नायर को लेकर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्हें एक सड़क हादसे में गंभीर चोट आई है. एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसके लिए परिवार ने आर्थिक मदद की रिक्वेस्ट की है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 20, 2024, 01:40 PM IST
Arundhathi Nair Hospitalised: वेंटीलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहीं अरुंधति, परिवार के पास नहीं सर्जरी के पैसे

नई दिल्ली: Arundhathi Nair Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुंधति रॉय 6 दिन पहले गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा है. एक्ट्रेस अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. इस बीच एक्ट्रेस की दोस्त और एक्ट्रेस राम्या जोसेफ ने न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में परिवार के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई है.

फैमिली को आर्थिक मदद की जरूरत

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अरुंधति की दोस्त राम्या जोसेफ ने बताया कि उनके परिवार को एक्ट्रेस की सर्जरी के लिए आर्थिक मदद की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अरुंधति के एक्सीडेंट की जानकारी वायरल होने के बाद भी तमिल इंडस्ट्री से कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया.

इंडस्ट्री से किसी ने भी नहीं किया कॉन्टैक्ट

राम्या ने बताया कि लीड एक्ट्रेस के तौर पर पांच फिल्में करने वालीं अरुणधति आज जब इतनी बड़ी परेशानी में हैं, तो कोई भी तमिल इंडस्ट्री से उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. मैं जानती हूं कि ये जरूरी नहीं है, लेकिन ये अच्छा लगता अगर किसी ने कॉन्टैक्ट कर उनका हालचाल तक लिया होता. आरती नायर ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में बताया कि उन्होंने बहन की मदद के लिए फंडरेजिंग कैंपेन शुरू किया, लेकिन लोगों ने इसे स्कैम बताया और किसी ने मदद नहीं की.

ब्रेन से अब तक नहीं आया था सिग्नल

राम्या ने बताया कि सोमवार तक अरुंधति के ब्रेन से कोई मूवमेंट नहीं नजर आया था. मंगलवार को उनके दिमाग की बाईं साइड जब मूवमेंट नजर आया, तब डॉक्टर्स ने ब्रेन सर्जरी के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि अरुंधति की बांह और कॉलर बोन स्ट्रक्चर में फ्रैक्चर हुआ था. इस सर्जरी का कॉस्ट ही पांच लाख आया. अब ब्रेन सर्जरी होनी बाकी है.

अरुंधति नायर की फिल्में

अरुंधति नायर ने 2014 में तमिल फिल्म 'पोंगी एझ मनोहरा' से डेब्यू किया था. 'सैथन' में विजय एंटनी के साथ काम कर उन्हें लोकप्रियता हासिल की थी. इसे हिंदी में 'शैतान' नाम से डब किया गया है. बाद में एक्ट्रेस ने साल 2018 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख किया. उन्होंने 'ओट्टाकोरू कामुकन' से मलयालम इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh फिल्मों से लेने जा रहे लंबा ब्रेक, जानें क्या है सुपरस्टार का फ्यूचर प्लान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़