सोनम कपूर ने शेयर किया DIY मेकअप रूटीन, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना सिंपल मेकअप रूटीन शेयर किया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - IANS | Last Updated : May 20, 2024, 05:07 PM IST
  • सोनम कपूर ने शेयर किया मेकअप वीडियो
  • सोनम के सिंपल मेकअप से लें इंस्पिरेशन
सोनम कपूर ने शेयर किया DIY मेकअप रूटीन, देखें वीडियो

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना सिंपल मेकअप रूटीन शेयर किया है. सोनम कपूर ने गेट रेडी विद मी का वीडियो शेयर किया है. सोनम वीडियो में स्टेप बाए स्टेप मेकअप करते हुए दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस ने चेहरे पर सबसे पहले सीरम लगाया है. 

सोनम कपूर मेकअप रूटीन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sonamkapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने सिंपल मेकअप रूटीन की एक झलक शेयर की है. सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने "गेट रेडी विद मी" वीडियो के स्टेप्स दिखाए.क्लिप में, वह अपने फेस को मसाज करने के बाद मॉइस्चराइजर से मेकअप की शुरुआत करती हैं, फिर सीरम और प्राइमर का यूज करती हैं.

लाइट मेकअप 
इसके बाद, सोनम थोड़ा सा फाउंडेशन और कंसीलर लगाती हैं और अपनी आंखों के नीचे लूज पाउडर से मेकअप करती हैं. फिर एक्ट्रेस अपने आईलिड और आइब्रो को सेट करती हैं, और थोड़ा ब्लश और हाइलाइटर लगाती हैं. मस्कारा लगाने से पहले वह अपनी पलकों को कर्ल करती हैं.

सोनम ने लिखा-कैप्शन 
इसके बाद वह न्यूड-टोन्ड लिप कलर से मेकअप को पूरा करती हैं. कैप्शन में सोनम ने लिखा: "मैं तैयार हो रही हूं! नैरेशन और मीटिंग के लिए यह मेरा सिंपल रूटीन है. प्रोडक्ट्स देखें और नीचे कमेंट करें." एक्ट्रेस ने "गुड क्वालिटी प्रोडक्ट्स" के लिए सुझाव भी मांगे.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- किस तरह की एनर्जीज ने मुश्किल किया Sanjay Leela Bhansali का जीना? बोले- 'यह इतना कठिन है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़