शुक्रवार को भी जेल से बाहर नहीं आ पाए आर्यन खान, जानें क्यों नहीं हुई रिहाई

आर्यन खान को अब जेल से बाहर आने के लिए शनिवार की सुबह का इंतजार करना होगा. आर्थर जेल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2021, 07:01 PM IST
  • फैसले की कॉपी समय पर जेल नहीं पहुंची
  • आर्यन की जमानती अभिनेत्री जूही चावला बनीं
शुक्रवार को भी जेल से बाहर नहीं आ पाए आर्यन खान, जानें क्यों नहीं हुई रिहाई

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 29 अक्टूबर की शाम तक भी मुंबई की आर्थर रोड जेल से बाहर नहीं आ पाए हैं. मीडिया रिपोट्स में बताया जा रहा है कि अदालत के फैसले की कॉपी समय पर जेल नहीं पहुंच सकी, जिसके चलते आर्यन खान की रिहाई नहीं हो पाई है. यानी आज की रात भी शाहरुख के बेट को जेल में बितानी पड़ेगी.

अब 30 अक्तूबर को होगी रिहाई
आर्यन खान को अब जेल से बाहर आने के लिए शनिवार की सुबह का इंतजार करना होगा. आर्थर जेल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि आर्यन को अभी एक और दिन जेल में बिताना होगा.

ये भी पढ़िए - श्रद्धा कपूर ने शेयर किया बेहद खूबसूरत वीडियो, बोलीं- 'अंधेरे का दौर गुजर...'

जूही चावला ने किए बेल बांड पर हस्ताक्षर
वहीं बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बेल ऑर्डर जारी कर दिए. उन्हें एक लाख रुपये के मुचलके (बॉन्ड) पर जमानत दी गई है. बता दें कि आर्यन खान की जमानती अभिनेत्री जूही चावला बनी हैं. उन्होंने ही बेल बांड पर हस्ताक्षर किए हैं.

वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि अदालत ने कई फिल्मों में शाहरुख की सह-कलाकार जूही को आर्यन की जमानत के लिए जमानतदार के रूप में स्वीकार किया है. उन्होंने संबंधित कागजात पर हस्ताक्षर किए और अदालत के अधिकारियों के समक्ष जमानत बॉन्ड भरा.

ये भी पढ़िए- Tu Yaheen Hai Song: नहीं थम रहे फैंस के आंसू, SidNaaz की अधूरी लव स्टोरी देख हुए इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़