शहनाज गिल को डांस करते देख भड़के आसिम रियाज! ऐसा बयान देने पर हुए ट्रोल

शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें डांस करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, अब इस वीडियो के कारण आसिम रियाज ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2021, 12:35 PM IST
  • आसिम को एक कमेंट के कारण काफी होना पड़ रहा है
  • शहनाज को हाल में एक पार्टी में डांस करते देखा गया
शहनाज गिल को डांस करते देख भड़के आसिम रियाज! ऐसा बयान देने पर हुए ट्रोल

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' फेम पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने एक डांस वीडियो की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उन्हें इस तरह देख फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि, अब इसी की वजह से आसिम रियाज (Asim Riaz) लोगों के निशाने पर आ गए हैं. कहा जा रहा है कि आसिम ने अपने एक ट्वीट में शहनाज पर तंज कसा है और उनका यही अंदाज लोगों को पसंद नहीं आ रहा.

सिद्धार्थ की मौत के बाद संभल रही हैं शहनाज

दरअसल, शहनाज हाल ही में अपनी एक दोस्त की सगाई में पहुंची थीं, जहां उन्होंने सबके साथ डांस भी किया. बता दें कि एक्टर पिछले दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद शहनाज लंबे वक्त तक लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हो गई थीं.

उन्हें एक्टर की सबसे करीबी दोस्त माना जाता था. दोनों की डेटिंग की खबरें भी मीडिया में थी, ऐसे में सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज के लिए खुद को संभालना बहुत मुश्किल हो गया था.

आसिम ने कही ऐसी बात

अब जब शहनाज का ये वीडियो सामने आया तो उनके फैंस भी उन्हें इस तरह देख बहुत खुश हो रहे हैं. इसी दौरान आसिम रियाज ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'कुछ डांस वाले वीडियो देखे. सच में कुछ लोग अपने खास को खोने के गम से कितनी जल्द उभर जाते हैं. क्या बात, क्या बात...'

अब आसिम का ये ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा है. यूजर्स का कहना है कि उन्होंने यहां बिना किसी का नाम लिए शहनाज को ताना मारा है.

आसिम हुए ट्रोल

अब आसिम को अपने इस ट्वीट के कारण लोगों से खूब फटकार सुननी पड़ रही है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'फालतू. अगर कोई दोबारा सामान्य जिंदगी जीने की कोशिश कर रहा है, तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो उस इंसान को भूल गया है.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर ये शहनाज गिल के लिए है तो आसिम के लिए बुरा लग रहा है. पहले तो उन्हें किसी को भी जज करने का अधिकार नहीं है. क्या शहनाज की जिंदगी नहीं बची? आसिम रियाज पर शर्म आती हैं.' इसके अलावा भी लगातार उनके ट्वीट पर कमेंट्स आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रेड साड़ी में कयामत ढा रही हैं श्वेता तिवारी, दिलकश अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़