Video: अवनीत कौर ने साड़ी में फ्लॉन्ट किया टैटू, अनजाने में किया बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा?

Avneet Kaur Video: अवनीत कौर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो अपलोड की. जिसमें साड़ी पहनकर वो अपनी अदाओं से फैंस को घायल करती नजर आईं. ऐसे में उनकी पीठ का टैटू देख लोग काफी हैरान हुए

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 03:01 PM IST
  • 20 साल की अवनीत कौर दिखीं साड़ी में
  • फिगर फ्लॉन्ट करने के चक्कर में दिखा टैटू
Video: अवनीत कौर ने साड़ी में फ्लॉन्ट किया टैटू, अनजाने में किया बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा?

नई दिल्ली: अवनीत कौर ने बहुत कम उम्र में छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बना ली है. 20 साल की उम्र में काफी बड़े-बड़े ब्रांड्स के साथ जुड़ने का उन्हें मौका मिला है. दुनियाभर में अपने लाखों चाहने वालों को वो हमेशा अपनी नई लुक्स से इंप्रेस करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी जानलेवा अदाओं से सोशल मीडिया पर तबाही मचाई है.

कातिलाना अदा

ट्यूब वन डोरी ब्लाउज के साथ अवनीत कौर ने मल्टी फ्लोरस प्रिंटेड साड़ी पहनी. उनकी ये साड़ी देख वो किसी मयूरी से कम नहीं लग रही हैं. साथ में कंबाइन की गई ज्वैलरी में उन्होंने चोकर, झुमके और हाथ में सिल्वर मेटल के कंगन पहने हुए हैं. कैप्शन में अवनीत लिखती हैं कि द लव फॉर साड़ी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लोगों को दिखा टैटू

ऐसे में अवनीत कौर के डोरीदार ब्लाउज की वजह से और उनके बंधे बालों ने उनके टैटू की एक झलक दी. पीठ पर अवनीत कौर के टैटू को देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड भी हुए. उन्होंने पीठ पर फ्लावर और पत्तियों को कंबाइन कर बेहद की बोल्ड टैटू बनवाया है. ऐसे में फैंस टैटू की शेप को देखकर इसे S शेप से लिंक कर रहे हैं.

सिद्धार्थ निगम के साथ जोड़ी

हमेशा से ही अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम का नाम आपस में जोड़ा जाता रहा है. 'अलादीन' में दोनों साथ काम कर रहे हैं. ऐसे में जबसे फैंस ने अवनीत की पीठ पर ये टैटू देखा है वो इसे सिद्धार्थ के नाम से ही लिंक कर रहे हैं. फिलहाल अवनीत अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी पब्लिकली कोई बयान नहीं देती हैं.

ये भी पढ़ें: Udit Narayan Health Update: उदित नारायण को आया हार्ट अटैक? सिंगर के मैनेजर का बयान आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़