किशोर कुमार की जयंती पर भावुक हुए आयुष्मान खुराना, शेयर किया खास संदेश

किशोर कुमार बेशक आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगे. किशोर कुमार के फैंस में एक नाम अभिनेता आयुष्मान खुराना का भी शामिल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 12:01 AM IST
  • आयुष्मान खुराना ने आज किशोर कुमार को याद किया है
  • किशोर कुमार के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं
किशोर कुमार की जयंती पर भावुक हुए आयुष्मान खुराना, शेयर किया खास संदेश

नई दिल्ली: 4 अगस्त, बुधवार को दिग्गज सिंगर और अभिनेता किशोर कुमार (Kishore Kumar) की जयंती है. इस खास मौके पर दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस ने उन्हें एक बार फिर से याद किया है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी किशोर कुमार के बड़े फैन हैं. ऐसे में उन्होंने भावुक अंदाज में दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है.

आयुष्मान खुराना हुए इमोशनल

दिवंगत किशोर कुमार को उनकी जयंती के मौके पर आयुष्मान ने एक लघु वीडियो पोस्ट में अपनी फिल्म 'दम लगा के हईशा' के 'मोह मोह के धागे' के मैशअप के साथ किशोर कुमार का लोकप्रिय गीत 'छूकर मेरे मन को' गाया. गायक-अभिनेता ने लिखा कि वह पिछली रात सो नहीं सके क्योंकि किशोर कुमार का जन्मदिन था. 'हैप्पी बर्थडे किशोर दा. मैं पूरी रात नहीं सोया और फिर इसे सुबह जल्दी रिकॉर्ड किया.'

किशोर कुमार के शहर में हैं आयुष्मान

बता दें कि आयुष्मान वर्तमान में भोपाल में 'डॉक्टर जी' की शूटिंग कर रहे हैं, जो किशोर कुमार का जन्मस्थान भी है. अभिनेता ने इस संयोग के बारे में लिखा, 'मैं उनके राज्य में हूं. भोपाल मेरे साथ अच्छा व्यवहार कर रहा है. खंडवा, उनका जन्मस्थान है जो यहां से सिर्फ 2 घंटे की दूरी पर है.'

आयुष्मान ने इनका भी अदा किया शुक्रिया

आकस्मिक टी-शर्ट पहने आयुष्मान के साथ पियानोवादक अक्षय वर्मा हैं जिन्होंने अभिनेता को 'अंधाधुन' और अब 'डॉक्टर जी' के लिए प्रशिक्षित किया.

उन्होंने लिखा, 'स्वागत है अक्षयवर्मा. मेरे संगीतकार मित्र, जिन्होंने मुझे 'अंधाधुन' में पियानो के लिए प्रशिक्षित किया था. और अब वह मुझे 'डॉक्टर जी' के लिए बोली का प्रशिक्षण दे रहे हैं. अभी तक 'तू जो कहे जीवन भर तेरे लिए मैं गाऊं' एक ऐसे कलाकार का गीत है जो अमर है. हैशटैग हैप्पी बर्थडे किशोर दा.'

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में है आयुष्मान

आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'डॉक्टर जी' के अलावा उन्हें 'अनेक' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- PICS: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'सोनू' के ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ा दिए फैंस के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़