कच्ची उम्र के पक्के रिश्ते: ‘बालिका वधू 2’ का टीजर रिलीज, नन्ही आनंदी ने जीता फैंस का दिल

कलर्स टीवी ने हाल ही में ‘बालिका वधू 2’ (Balika Vadhu 2) का एक प्रोमो जारी किया है. जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. प्रोमो की शुरुआत में इस शो का थीम सॉन्ग सुनाई दे रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 12:25 PM IST
  • नन्ही 'आनंदी' की मासूमियत देख हार बैठेंगे अपना दिल, देखें प्रोमो
  • रिपार्ट् के मुताबिक श्रेया पटेल और वंश सयानी लीड रोल में नजर आएंगे
कच्ची उम्र के पक्के रिश्ते: ‘बालिका वधू 2’ का टीजर रिलीज, नन्ही आनंदी ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) को दर्शकों का इतना प्यार मिला था कि आज भी इसके फैंस इसे याद करते हैं. इस शो में आनंदी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) को आज भी कई लोग उनके किरदार वाले नाम से ही पुकारते हैं. 

‘बालिका वधू 2’ का टीजर हुआ रिलीज

बाल विवाह पर आधारित शो ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) की सफलता को देखते हुए मेकर्स दर्शकों के लिए ‘बालिका वधू 2’ (Balika Vadhu 2) लेकर आ रहे हैं. हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो जारी किया है. जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. प्रोमो की शुरुआत में इस शो का थीम सॉन्ग सुनाई दे रहा है.

नन्ही आनंदी को देख दिल हार बैठे लोग

जारी प्रोमो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) का थीम सॉन्ग बज रहा है. एक छोटी सी बच्ची तीन पहिए वाली गाड़ी चलाती नजर आ रही है. तभी एक औरत बच्ची को देखकर कहती है कि कितनी सुंदर बच्ची है, इसके लिए तो नन्हा सा राजकुमार ढूंढना पड़ेगा और वह औरत बच्ची को गोद में उठा लेती है.

ये भी पढ़ें- 'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग ने सालों बाद श्वेता तिवारी संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, किए बड़े खुलासे

ये स्टार्स आ सकते हैं लीड रोल में नजर

प्रोमो के बैकग्राउंड में शो की थीम को बताने वाली आवाज सुनाई देती है, जिसमें कहा जाता है कि बाल विवाद जो प्रथा आज भी समाज में जीवित.अब जिसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने. प्रोमो देखने के बाद शो के लिए फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 15' में रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आएंगी अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

शो का प्रोमो काफी दिलचस्प लग रहा है. मीडिया रिपोर्ट् की मानें तो इस बार शो में एक्ट्रेस श्रेया पटेल (Shreya Patel) और वंश सयानी (Vansh Sayani) लीड रोल में नजर आएंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़