'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग ने सालों बाद श्वेता तिवारी संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, किए बड़े खुलासे

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी जिंदगी की समस्याएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब उन्हें लेकर 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर सीजेन खान ने भी बड़ा बयान दे दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 11:08 AM IST
  • अभिनेत्री श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी के विवाद अब भी नहीं थम रहे हैं
  • अभिनेता सीजेन खान ने भी उन्हें लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है
'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग ने सालों बाद श्वेता तिवारी संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, किए बड़े खुलासे

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लव लाइफ कभी अच्छी नहीं रही. प्यार के मामले में उनकी खुशियां बहुत लंबे वक्त तक टिक ही नहीं पाती. श्वेता को लेकर उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी (Raja Chaudhary) और अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पहले ही कई आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं. अब उन्हें लेकर उनके पहले लीड एक्टर सीजेन खान (Cezzane Khan) ने भी कुछ ऐसा कह दिया है जिससे सभी हैरान रह गए हैं.

'कसौटी जिंदगी की' (Kasauti Zindagi Ki) में दिखे थे श्वेता और सीजेन

दरअसल, श्वेता और सीजेन को एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरहिट शो 'कसौटी जिंदगी की' में लीड रोल में देखा गया था. आज भी उस समय के कई लोग इन्हें प्रेरणा और अनुराग के नामों से ही जानते हैं.

पर्दे पर इनकी कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया जाता था. हालांकि, शायद ही कोई जानता होगा कि कैमरा बंद होने के बाद ये दोनों एक दूसरे से बात करना तो दूर, एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते थे.

सीजेन ने श्वेता को कहा अपनी पहली और आखिरी गलती

वहीं, दूसरी ओर कई लोगों ने यह भी दावा किया है कि कभी श्वेता और सीजेन रिलेशनशिप में हुआ करते थे. अब अभिनेता ने श्वेता के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'श्वेता मेरी पहली और आखिरी गलती थीं, इसके अलावा मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता. मेरा उनसे अब कोई मतलब नहीं है.'

सेट पर नहीं करते थे बात

सीजेन ने आगे कहा, 'मै उनकी तरह अपनी जिंदगी में किसी को नहीं देख सकता और न ही भविष्य में मैं किसी और के इतना करीब जा पाऊंगा.' श्वेता के साथ मनमुटाव को लेकर भी अभिनेता ने कहा, 'कसौटी जिंदगी की जितना उनके लिए खास था उतना ही यह शो मेरे भी करीब था.

हम दोनों ही बहुत प्रोफेशनल थे. हम सिर्फ अपने सीन्स शूट करते थे और कैमरा बंद होते ही अपनी-अपनी जगह पर चुपचाप वापिस चले जाते थे.'

इन शोज को लेकर चर्चा में सीजेन और श्वेता

सीजेन और श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता को इन दिनों टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' में देखा जा रहा है. वहीं, श्वेता तिवारी को जल्द ही स्टंट पर आधारित रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में अपने डर का सामना करते हुए देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी ने Sizzling लुक से लगाई पानी में आग, बहन खुशबू का कमेंट खीच रहा है ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़