अविका गौर के साथ बॉडीगार्ड ने ही किया था यौन शोषण, 'बालिका वधु' एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

अविका गौर ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर 'बालिका वधु' की आनंदी के रूप में ही देशभर के लोगों का दिल जीत लिया था. आज भी वह अपने किरदारों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. वहीं, अविका निजी जिंदगी के काण भी अक्सर ही खबरों में आ ही जाती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 18, 2024, 03:35 PM IST
    • अविका के खुलासे ने किया हैरान
    • बॉडीगार्ड ने किया थआ घटिया काम
अविका गौर के साथ बॉडीगार्ड ने ही किया था यौन शोषण, 'बालिका वधु' एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: हर लड़की को अपनी लाइफ में किसी न किसी तरह की हैरेसमेंट का सामना करना ही पड़ता है, फिर चाहे वह आम लड़की हो या कोई मशहूर हस्ती. इस तरह की मुश्किलें सभी के सामने रहती हैं. यही कारण है कि जानी मानी हस्तियां अपने साथ बॉडीगार्ड्स रखती हैं, लेकिन क्या हो जब रक्षा करने वाले यह बॉडीगार्ड्स ही इस तरह की घटिया हरकतें करना शुरू कर दें. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) को झेलना पड़ा था. इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया है.

अविका गौर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अविका ने हाउटरफ्लाई को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में कजाकिस्तान गई थीं. इवेंट के दौरान जब अनाउंस किया गया तो वह स्टेज की ओर बढ़ने लगीं. तभी उन्हें एहसास हुआ कि कोई पीछे से उन्हें गलत ढंग से छू रहा है. एक्ट्रेस ने जैसे ही पीछे मुड़कर देखा तो वहां सिर्फ उनका बॉडीगार्ड खड़ा था. अविका ने बताया कि उन्हें पहले तो समझ ही नहीं आया कि वह क्या करें.

बॉडीगार्ड ने फिर दोहराई वही हरकत

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं इस घटना की वजह से काफी परेशान हो गई थी. मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करना चाहिए. इसलिए तब मैंने कुछ नहीं किया, लेकिन फिर जब दूसरी बार उसने यही हरकत करने की कोशिश की तो मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे रोक दिया. मैंने उसकी ओर देखा और उसने बिना कोई देरी किए मुझसे माफी मांगनी शुरू कर दी. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. इसलिए मैंने उसे जाने दिया.'

पहले नहीं थी मारने की हिम्मत

अविका ने कहा, 'उस समय मुझे पता नहीं था कि इस तरह के हालातों से कैसे निपटना चाहिए, लेकिन अब चीजें बदल चुकी हैं. अब मैं जानती हूं कि मुझे क्या करना है. अगर मुझमें हिम्मत होती तो मैं तब पता नहीं मैं कितने ही लोगों को पलटकर मार चुकी होती, लेकिन अब है मुझमें पलटकर मारने की हिम्मत, साथ ही मैं ये उम्मीद भी करती हूं कि मुझे ऐसी किसी चीज का सामना नहीं करना पड़ेगा.'

इस फिल्म में दिखेंगी अविका

गौरतलब है कि अविका गौर को आज भी ज्यादातर लोग 'बालिका वधु' की आनंदी के नाम से जानते हैं. हालांकि, वह कई बॉलीवुड, साउथ फिल्मों का भी हिस्सा बन चुकी हैं. दूसरी ओर अविका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'ब्लडी इश्क' टाइटल से बन रही हिन्दी फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Sarfira Trailer Out: एक रुपया लेकर सपने साकार करने चले अक्षय कुमार, जोश से भर देगा 'सरफिरा' का ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़