एपी ढिल्लों और बनिता संधू ने रिलेशनशिप किया कंफर्म, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर एपी ढिल्लों इनदिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों बनी हुई हैं. वहीं एपी ढिल्लों और बनिता का रिलेशनशिप कंफर्म किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2023, 01:44 PM IST
  • रिलेशनशिप में हैं एपी ढिल्लों और बनिता संधू
  • रोमांटिक फोटोज शेयर कर किया रिश्ते का खुलासा
एपी ढिल्लों और बनिता संधू ने रिलेशनशिप किया कंफर्म, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली: 'अक्टूबर' और 'सरदार उधम सिंह' में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस बनिता संधू ने पंजाबी म्यूजिक आर्टिस्ट एपी ढिल्लों के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 'ब्राउन मुंडे' हिटमेकर के साथ कई रोमांटिक फोटोज शेयर कीं.आलिया संग रणबीर को खामोश देख फैंस ने लगाए कयास, बोले- 'एक्टर है बेहद परेशान'

बनिता ने रिश्ते का खुलासा 

फोटोज में बनिता और एपी काफी करीब नजर आ रहे हैं. एक फोटो में, बनिता बिस्तर पर और एपी फर्श पर बैठे दिख रहे हैं. दूसरे फोटो में, एपी बनिता की ड्रेस की जिप लगाते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य फ्रेम में बनिता कैमरे की ओर पोज कर रही है, जबकि एपी ढिल्लों पीछे खड़े है. अन्य फोटो में एपी ढिल्लों और बनिता कैमरे एक-दूजे का हाथ पकड़कर कैमरे की ओर पीठ कर चल रहे है.

बनिता ने शेयर किया कैप्शन 
बनिता ने कैप्शन में लिखा, "मेरे साथ" और इसके साथ एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया. एपी ढिल्लों और बनिता संधू के बारे में अफवाहें तब से फैलनी शुरू हो गईं जब वे सिंगर के हालिया म्यूजिक वीडियो 'विद यू' में एक साथ नजर आए. इससे पहले दोनों की किस करते हुए एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी.

बनिता वर्कफ्रंट 
बनिता ने 2018 में वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने 'आदित्य वर्मा' से तमिल सिनेमा में कदम रखा. एपी ढिल्लों के बारे में बात करते हुए, 'समर हाई' हिटमेकर ने हाल ही में अपनी डॉक्यूमेंट्री 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' रिलीज की. उनके प्रीमियर में सलमान खान से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स को देखा गया था.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब रणदीप हुड्डा ने सुष्मिता सेन से टूटकर किया प्यार, जानें आखिर कैसे खत्म हुआ 3 साल का रिश्ता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़