Anup Ghosh Death: 'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' गायक अनुप घोषाल का निधन, 78 साल की उम्र में कहा अलविदा

Anup Ghosh Death: मशहूर सिंगर और पूर्व तृणमूल विधायक अनुप घोषाल का निधन हो गया है. लंबे समय से अनूप घोषाल स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे और 78 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, सिंगर ने कोलकाता में अंतिम सांसें लीं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 09:28 PM IST
    • गायक अनूप घोषाल का हुआ देहांत
    • 78 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Anup Ghosh Death: 'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' गायक अनुप घोषाल का निधन, 78 साल की उम्र में कहा अलविदा

नई दिल्ली: Anup Ghosh Death: हिंदी सिनेमा एक बार फिर दुखद खबर आई है, फेमस सिंगर अनूप घोषाल का निधन हो गया है. अनूप घोषाल 78 साल के थे और पिछले कुछ दिनों से सेहत जुड़ी समस्याओं से परेशान थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

नहीं रहे गायक अनूप घोषाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 दिसंबर को अनूप घोषाल ने कोलकाता में आखिरी सांस ली है. खबर के अनुसार अनूप बढ़ती उम्र की समस्याओं से जूझ रहे थे. जिसके अंगों की विफलता के कारण शुक्रवार रात 1 बजकर 40 मिनट पर अनूप घोषाल ने दम तोड़ दिया है. अनूप के निधन से उनके परिवार और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हिंदी सिनेमा के मशहूर गायकों की सूची में अनूप घोषाल का नाम हमेशा शामिल रखेगा. दरअसल इस फिल्म के तुझसे नाराज नहीं जिंदगी गाने को इस बंगाली सिंगर ने अपनी जादुई आवाज दी. अनूप घोषाल का ये सदाबहार गाना आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं. ऐसे में अनूप के देहांत से मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा है.

राजनीति में भी सक्रिय थे अनुप घोषाल

संगीत दुनिया के साथ साथ अनुप घोषाल ने वह राजनीति में भी सक्रिय थे. उन्हें साल 2011 में तृणमूल कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया था और वह भी ममता बनर्जी की उम्मीदों पर एकदम खरे उतरे थे, उन्हें चुनावों में जीत मिली थी. वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. 

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput Death Case: रिया चक्रवर्ती ने किया हाईकोर्ट का रुख, CBI ने जारी किया लुकआउट सर्कुलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़