Bheed Trailer OUT: अनुभव सिन्हा ने पर्दे पर उकेरा लॉकडाउन का वो दर्द, जिससे अंजान हैं लोग!

Bheed Trailer OUT: राजकुमार राव की फिल्म 'भीड़' जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में लॉकडाउन के दर्द भरे पलों को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के बीच पेश करने की कोशिश की जा रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 10, 2023, 01:57 PM IST
  • भीड़ के ट्रेलर को देख ताजा होंगी वो यादें
  • राजकुमार राव शानदार अंदाज में आए नजर
Bheed Trailer OUT: अनुभव सिन्हा ने पर्दे पर उकेरा लॉकडाउन का वो दर्द, जिससे अंजान हैं लोग!

नई दिल्ली: अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) एक बार फिर से पर्दे पर एक जबरदस्त कहानी पेश करने जा रहे हैं. इस बार उन्होंने कोरोना काल और लॉकडाउन का मुद्दा उठाया है. ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में पेश की जा रही फिल्म 'भीड़' (Bheed Trailer) का ट्रेलर आपको उस दर्द में ले जाएगा जब पूरे देश को देखकर ऐसा लग रहा था कि एक बार फिर से बंटवारा हो रहा है.

बुरी यादों को फिर ताजा कर रहा है 'Bheed' का ट्रेलर

2 मिनट 39 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक घोषणा से हो रही है. इसमें वह लॉकडाउन का ऐलान करते हुए कह रहे हैं- 'आज रात 12 बजे से पूरे देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन होने जा रहा है.'

इसके बाद रोते-बिलखते लोगों के दृश्य देखने को मिलते हैं. इस ट्रेलर को देखकर एक बार फिर से जहन में उन बीते बुरे दिनों की यादें ताजा हो गई हैं, जब लोग 2 वक्त के खाने के लिए भी तरस गए थे.

लोगों ने खुद देखा है ये दौर

इस फिल्म की कहानी ऐसी है, जिसे लिखने की किसी लेखक की जरूरत कतई नहीं है. बल्कि, ये वो दर्दनाक याद है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता. कई लोगों ने इस बुरे दौर में अपनों को गवां दिया, वहीं, कई ऐसे भी हैं तो तमाम दर्द, तकलीफें और मुश्किलें झेलकर जैसे-तैसे बच गए हैं और फिर अपनी नई जिंदगी शुरू की है.

24 मार्च को रिलीज हो रही है 'भीड़'

अनुभव सिन्हा ने 'भीड़' का निर्देशन करने के साथ-साथ वह इसके प्रोड्यूसर भी है. उन्होंने सौम्या तिवारी, सोनाली जैन और सपरीत बिसवास के साथ मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म में राजकुमार राव को लीड रोल में देखा जा रहा है. उनके साथ इसमें भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा, अशुतोष राणा, कृतिका कामरा, पंकज कपूर और कुमुद श्रीवास्तव जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

ये भी पढ़ें- लाल जोड़ा पहन दुल्हन बनीं रुबीना की बहन ज्योतिका, रजत के सिर सजा सेहरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़