भूमि पेडनेकर ने बताई अपनी बर्थडे विश, आज की पीढ़ी के लिए कही खास बात

भूमि पेडनेकर को आज उनके 32वें जन्मदिन के मौके पर ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी जन्मदिन की विश यही है कि वर्तमान पीढ़ी ग्रह को फिर सुदंर बनाने का काम करे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2021, 04:34 PM IST
  • भूमि पेडनेकर आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं
  • भूमि ने अब अपनी जन्मदिन विश का खुलासा किया है
भूमि पेडनेकर ने बताई अपनी बर्थडे विश, आज की पीढ़ी के लिए कही खास बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने काफी कम समय में दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बना ली है. आज वह कई लोगों के लिए एक प्रेरणा बन चुकी हैं. सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी ही नहीं, बल्कि दिलकश अदाओं से भी लोगों को दीवाना बनाया है. भूमि रविवार को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं.

भूमि ने बताई अपनी विश

अब बर्थडे के खास मौके पर भूमि को दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी जन्मदिन की विश यही है कि वर्तमान पीढ़ी ग्रह को फिर सुदंर बनाने का काम करे. भूमि ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरी इच्छा निश्चित रूप से होगी कि हमारी पीढ़ी वह पीढ़ी हो जो ग्रह को फिर से अच्छे हाल में ला खड़ा करे, क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण है'

सीमाएं तोड़ना चाहती हैं भूमि

भूमि ने आगे कहा, 'मैं वास्तव में चाहती हूं कि हम उन खतरों का सामना करे और और इसे सुधारने के लिए कदम उठाएं और यह केवल हो सकता है अगर हम सभी अपने ग्रह के प्रति अपने दृष्टिकोण को बदल दें.' अभिनेत्री ने कहा कि उनकी इच्छा है कि वह अच्छा काम करती रहें और सीमाएं तोड़ती रहें.

'एक दिन हम और खत्म हो जाएंगे'

उनका कहना है, 'हमें यह महसूस करना होगा कि सब कुछ सीमित है और एक दिन अगर हम नहीं रुके, तो हम और खत्म हो जाएंगे. अपने करियर के लिए, मेरी इच्छा है कि मैं अच्छा काम करती रहूं और मैं सीमाओं को तोड़ती रहूं. वफादार प्रशंसक आधार है जोकि मैंने वर्षों में बनाया है. मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं उन्हें निराश न करूं.'

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं भूमि

भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद उन्हें राजकुमार राव के साथ फिल्म 'बधाई दो' में भी देखा जाने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़