हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं भूमि पेडनेकर, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

भूमि पेडनेकर कुछ वक्त से अपनी हसीन अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए कई फोटोज इंस्टाग्राम पर  पोस्ट की हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 20, 2023, 09:14 PM IST
  • भूमि पेडनेकर ने चलाया जादू
  • भूमि की अदाओं पर टिकी नजरें
हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं भूमि पेडनेकर, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी फिल्मों में तो खूब कमाल दिखा ही रही हैं. साथ ही उन्होंने अपनी हसीन अदाओं से भी हर किसी का दिल जीता है. कुछ वक्त से एक्ट्रेस के कई अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं. भूमि के हर फोटोशूट को देखकर यही लग रहा है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Bhumi Pednekar ने फिर चलाया हुस्न का जादू

भूमि पेडनेकर ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें ब्लैक कलर की स्किन फिट फुल स्लीव्स वाली ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इसके फ्रंट साइड में जिग-जैक वर्क वाला टांसपेरेंट वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने इस रिवीलिंग ड्रेस को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं भूमि पेडनेकर

भूमि ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां स्मोकी आईज रखी हैं और मेहरून लिपस्टिक लगाई है. साथ ही भूमि ने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने कानों में डायमंड के जिग-जैग डिजाइन वाले ईयररिंग्स पहने हैं. भूमि के चाहने वाले उनके इस लुक पर भी फिद हो गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

गौरतलब है कि भूमि के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. एक्ट्रेस जल्द ही 'अफवाह', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'अफवाह' का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुमीत व्यास भी लीड रोल में दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने इतराईं पलक तिवारी, हॉट अंदाज में बताया कल रिलीज होगी 'KKBKKJ'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़