इस शादीशुदा एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं शमिता शेट्टी! जानें फिर क्यों हुआ ब्रेकअप

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहब्बतें' से अपने एक्टिंग करियर की शरुआत करने वाली शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस अक्सर कंट्रोवर्सी के कारण सुर्खियों में रहती हैं.

Written by - Diksha Sharma | Last Updated : Feb 2, 2022, 07:46 AM IST
  • शमिता शेट्टी फिल्म 'फरेब' और 'बेवफा' में मनोज के साथ नजर आई थीं
  • इस एक्टर संग अफेयर होने की वजह से विवादों से घिर गई थीं शमिता
इस शादीशुदा एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं शमिता शेट्टी! जानें फिर क्यों हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) फेम  शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस शो का हिस्सा बनने के बाद आज लोग उन्हें सिर्फ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन ही नहीं, बल्कि खुद उनके नाम से जानते हैं. फिल्मों से ज्यादा शमिता अक्सर कंट्रोवर्सी के कारण सुर्खियों में रही हैं. 

कंट्रोवर्सी के कारण सुर्खियों में रही हैं शमिता 

हाल ही में शमिता को 'बिग बॉस 15' में देखा गया था. एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के घर में नेहा भसीन के सामने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा किया था. यह किस्सा शमिता के पहले प्यार और बॉयफ्रेंड की मौत से जुड़ा हुआ था, जिसे सुनकर नेहा को भी तगड़ा झटका लगा. 

शमिता के पहले बॉयफ्रेंड की कार ऐक्सिडेंट में मौत हो गई थी

शमिता ने बताया था कि उनके पहले बॉयफ्रेंड की एक कार ऐक्सिडेंट में दर्दनाक मौत हो गई थी. वह कहती हैं कि, 'मैंने पिछले काफी लंबे समय से अपनी जिंदगी में किसी को भी नहीं आने दिया. मुझे खुद को वापस संभालने में लंबा वक्त लगा.' बता दें कि शमिता ने बहुत कम उम्र में अपने पहले प्यार को खो दिया था.

फिलहाल राकेश को डेट कर रही हैं शमिता 

फिलहाल शमिता एक्टर और 'बिग बॉस ओटीटी' फेम राकेश बापट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शो के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और ये दोस्ती कब प्यार में बदली इस बात का अंदाजा न शमिता को लगा और न ही राकेश को. घर के अंदर शमिता और राकेश के बीच नजदीकियां देखने को मिली थीं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने सरेआम इस बात का भी खुलासा किया था कि वह राकेश को पसंद करने लगी हैं और उनसे बेशुमार प्यार करती हैं. 

मनोज बाजपेयी से प्यार करती थीं शमिता!

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शमिता, राकेश के प्यार में पड़ने से पहले बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ रिलेशनशिप में थीं.

कहा जाता है कि फिल्म 'फरेब' और 'बेवफा' में मनोज के साथ नजर आई शमिता शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे, हालांकि दोनों ने हमेशा से ही इन खबरों पर चुप्पी साधी रही. ये खबरें सामने आने के बाद शमिता विवादों में घिर गई थीं. इसका कारण था शादीशुदा एक्टर के साथ अफेयर. 

विवादों में घिर में गई थीं शमिता 

हालांकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनोज ने शमिता के लिए अपने परिवार को छोड़ने से साफ-साफ इनकार कर दिया था, जिससे चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था. कहा जाया है कि शमिता, मनोज से इतना प्यार करती थी कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की. 

साल 2011 में एक्टिंग करियर को कर दिया अलविदा 

आपको बता दें कि शमिता ने बॉलीवुड के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. बॉलीवुड में बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद शमिता ने साल 2011 में एक्टिंग करियर को अलविदा करने का फैसला किया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी किस्मत इंटीरियर डिजाइनिंग में आजमाई. इन दिनों शमिता शेट्टी अपना पूरा ध्यान इंटीरियर डिजाइनिंग में ही लगा रही हैं.

ये भी पढ़ें- 20 साल की जन्नत जुबैर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, दिए एक से एक बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़