Bigg Boss 16: इस बार पलट जाएगी कंटेस्टेंट्स की दुनिया, नए प्रोमो ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

Bigg Boss 16: कलर्स चैनल के हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बिग बॉस 16' का नया वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें 'बीबी 16' का सेट दिखाया गया है. ये प्रोमो फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए काफी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 10:20 AM IST
  • बिग बॉस 16 के नए प्रोमो ने सबको किया हैरान
  • खतरों का डबल डोज लेकर हाजिर हुए सलमान
Bigg Boss 16: इस बार पलट जाएगी कंटेस्टेंट्स की दुनिया, नए प्रोमो ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. बीते दिनों, मेकर्स ने 'बिग बॉस 16' का पहला प्रोमो जारी किया था, जिसके बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट काफी बंढ गई है. अब कलर्स चैनल के हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बिग बॉस 16' का नया वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें 'बीबी 16' का सेट दिखाया गया है. 

'बिग बॉस 16' का धमाकेदार प्रोमो रिलीज

इस वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि इस बार कंटेस्टेंट्स की दुनिया पलटने वाली है. प्रोमो वीडियो में 'बिग बॉस 16' के कैमरे के पीछे के सीन्स दिखाए गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो की शुरुआत कैमरे से होती है, जो 'बिग बॉस' की आंख की तरह लग रहा है. इसके बाद एक सेट पर बहुत सारे लोग मौजूद हैं, जहां धूल-मिट्टी भरी हुई है. 

उड़ने वाले हैं कंटेस्टेंट्स के होश 

वहीं, दूसरी ओर सलमान कैमरा रोलिंग के साथ अपने आप को उलट पुलट कर रहे हैं. इसी बीच वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज आती है और वह कहते हैं कि रूल यह है कि कोई रूल नहीं है. अब बिग बॉस का टाइम है. वहीं, इस वीडियो का कैप्शन भी मजेदार है. इस वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'नो रूल्स के साथ, यह बिग बॉस का समय है.'

फैंस हुए उत्साहित

'बिग बॉस 16' का प्रोमो काफी दमदार और डरावना है. वीडियो में शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान बिग बॉस हाउस की डिटेल्स दे रहे हैं. बिग बॉस 16 का ये प्रोमो देख इसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की नींदें उड़ जाएंगी. ये प्रोमो वीडियो शो को लेकर और उत्सुकता बढ़ा रहा है. 

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने फिर चलाया हुस्न का जादू, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़