Bigg Boss 16: टीना दत्ता-प्रियंका चौधरी के बीच खाने को लेकर हुई भिड़ंत, लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में इन दिनों जमकर लड़ाई देखने को मिल रही हैं. हाल ही में किचन खाने को लेकर टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी के बीच बड़ी बहस देखने को मिली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 09:29 PM IST
  • घर के काम को लेकर टीना-प्रियंका में हुई लड़ाई
  • चावल और रोटी को लेकर भिड़ीं दोनों एक्ट्रेस
Bigg Boss 16: टीना दत्ता-प्रियंका चौधरी के बीच खाने को लेकर हुई भिड़ंत, लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 16: विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 16 के आगामी एपिसोड में टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी के बीच रसोई के काम को लेकर तमाशा देखने को मिलेगा, जाहिर है कि इस घर में रसोई को लेकर मुद्दे बनते ही रहते हैं. बिग बॉस 16 में इन दिनों जमकर लड़ाई देखने को मिल रही हैं. टीना और प्रियंका लड़ाई में एक दूसरे खिलाफ बोलते हुए नजर आते हैं. 

टीना और प्रियंका में हुई लड़ाई

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि टीना अन्य प्रतियोगियों को चावल खाने के लिए इंतजार करने के लिए कह रही है क्योंकि प्रियंका ने पहले ही गैस पर कब्जा कर लिया है और वह चावल नहीं बना पा रही है.
प्रियंका का जवाब आता है, "अभी बनाने लग रही हो, तो कहां से मिलेगा फिर किसी को टाइम से."

टीना ने प्रियंका को कही ये बात 
प्रियंका बात को आगे बढ़ाती है और कहती है कि, "टीना उसे चपाती बनाने के लिए नहीं कह रही है और तवा एक तरफ रख रही है इसलिए वह चपाती नहीं बना पा रही है." जिस पर टीना जवाब देती हैं, "फटा हुआ टेप रिकॉर्डर चलती रहती है." इस तरह से एक बार फिर से रसोई और खाने के ऊपर टीना और प्रियंका के बीच विवाद देखने को मिलेगा.

सलमान खान लेंगे क्लास 
आने वाले वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आएंगे. वह शिव ठाकरे से लेकर टीना समेत सभी घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आने वाले हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु खुद अक्षरा को करेगा घर से बाहर, आरोही-महिमा की चाल होगी कामयाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़