Bigg Boss 16: टीना ने अपनी मां से कहा कोई तमाशा मत बनाना, शालीन की मां ने कसा तंज

Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शालीन की मां और टीना की मां के बीच जुबानी जंग हो सकती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 09:01 PM IST
  • टीना ने अपनी मां को शांत रहने को कहा
  • शालीन की मां और टीना की मां में होगा ड्रामा
Bigg Boss 16: टीना ने अपनी मां से कहा कोई तमाशा मत बनाना, शालीन की मां ने कसा तंज

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 का ये हफ्ता परिवालों के नाम रहा है. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि टीना दत्ता और शालीन भनोट की मां घर में आते हैं. टीना की मां घर में पहले आती हैं. उसके बाद शालीन की मां की एंट्री होती है. जिसके बाद टीना अपनी मां को शांत रहने के लिए बोलती है. 

टीना मां को शांत रहने को कहती है 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि शालीन की मां घर में एंट्री करती हैं जिसके बाद वह बेटे शालीन को किस सकती हैं. वहीं टीना अपनी मां के साथ गार्डन एरिया में बैठी हुई जिसके बाद वह कहती है कि मॉम कुछ नहीं बोलना तमाशा नहीं चाहिए. जिसके बाद टीना बोलती हैं कि तुम्हारी मां हूं तुम मेरी बेटी हो, तूम मेरी मां नहीं हो. 

शालीन की मां ने टीना को कसा तंज 
शालीन की मां गार्डन में आकर टीना से मिलती है. वह टीना को बोलती है कि तुम्हारी आंखें इतनी बोलती है, कोशिश करना कुछ गलत न बोले. टीना और शालीन की मां के घर में आने के बाद काफी हंगामा देखने को मिल सकती है. 

टीना की मां ने समझाया 
टीना अपनी मां से बोलती है कि क्या शालीन मुझे प्यार करता है. जिसके जवाब में टीना की मां बोलती है कि कोई प्यार नहीं है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि टीना की मां और शालीन की मां के बीच जुबानी जंग हो सकती है. 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11 फेम बंदगी कालरा हो गईं बेहद बोल्ड, देखें स्टनिंग फोटो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़