Bigg Boss 17: घरवालों को मिला अपना नया कैप्टेन, ईशा के बाद अब ये कंटेस्टेंट संभालेंगे जिम्मेदारी

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर मेंकंटेस्टेंट के बीच लगातार घमासान युद्ध होते देखा जा रहा है. हाल ही में ईशा को घर का कैप्टेन बनाया गया था. अब हालिया अपडेट्स के मुताबिक अब घर का कैप्टेन किसी और को बना दिया गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 12:37 AM IST
    • ईशा मालवीय के बाद अब ये बना बिग बॉस 17 का नया कैप्टन
    • अभिषेक ने बनाया इस कंटेस्टेंट को घर का नया कैप्टेन
Bigg Boss 17: घरवालों को मिला अपना नया कैप्टेन, ईशा के बाद अब ये कंटेस्टेंट संभालेंगे जिम्मेदारी

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है और भी दिलचस्प होता जा रहा है. चुका है. शो बस अब अपने फिनाले से कुछ ही दूर है. हाल ही में ईशा को घर का कैप्टेन बनाया गया था जिसके बाद कई घरवालों का कहना था कि वो उस पोजीशन में जाकर काफी बायस्ड होकर खेल रही हैं. अब गेम में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अब ईशा के बदले घर नए कैप्टेन बनाए गए हैं औरा.

घर में हुआ तीसरा कैप्टैन्सी टास्क 

बिग बॉस के घर ये तीसरी बार कैप्टैन्सी टास्क खेला गया है. इससे पहले एक बार मुनव्वर और ईशा घर के कैप्टेन रह चुके हैं. अब हाल ही में घर में तीसरी बार कैप्टेंसी टास्क खेला गया, जहां घर के दो पूर्व कप्तान ईशा मालवीय और मुनव्वर फारुकी के हाथ में टास्क का संचालन बिग बॉस ने सौंपा.

औरा बने घर के नए कैप्टेन 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में हुए कैप्टैन्सी टास्क में अभिषेक कुमार एलिमिनेट हो जाते हैं और मनारा और औरा के बीच टास्क खेला जाता है. बाद में मनारा खुद से ही औरा के हाथ में कैप्टैन्सी दे देती हैं और घर के नए कैप्टेन बनते हैं कोरियन पॉप स्टार औरा.

मनारा चोपड़ा को लेकर अनुराग डोभाल ने निकाली भड़ास

मनारा चोपड़ा और अनुराग डोभाल को लेकर इससे पहले भी काफी बार टकराव देखने को मिली है. लेकिन इस बार अनुराग ने अच्छे से उनके खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है. दरअसल द रियल खबरी की तरफ से शेयर किए गए बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में अनुराग कंटेस्टेंट मनारा को लेकर अभिषेक कुमार के साथ खुलकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- AskSRK Session: Dunki के बजट को लेकर फैन को हुआ कन्फ्यूजन, किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़