Bigg Boss 17: ईशा और समर्थ का हुआ ब्रेकअप? खानजादी की वजह से हुए अलग

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के हाउस में ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो गया. दरअसल  ईशा और खानजादी के बीच लड़ाई होती है. समर्थ खानजादी का सपोर्ट करता है जिसके बाद समर्थ और ईशा का ब्रेकअप हो जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2023, 03:36 PM IST
  • ईशा और समर्थ का हुआ ब्रेकअप
  • खानजादी की वजह से हुआ झगड़ा
Bigg Boss 17: ईशा और समर्थ का हुआ ब्रेकअप? खानजादी की वजह से हुए अलग

नई दिल्ली Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में टीवी कपल ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का कथित तौर पर ब्रेकअप होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह झगड़ा तब शुरू हुआ जब ईशा की अपनी को-कंटेस्टेंट खानजादी से लड़ाई हो गई. लड़ाई के दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला. जहां खानजादी ने ईशा पर तंज कसते हुए कहा कि वह दो घोड़ों (अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल) की सवारी कर रही हैं, वहीं ईशा ने खानजादी के माता-पिता को घसीट लिया.

समर्थ और ईशा के बीच हुई लड़ाई 
यह समर्थ को अच्छा नहीं लगा, उन्होंने ईशा को बदतमीज कहा और उससे कहा कि उसे खानजादी के माता-पिता का जिक्र नहीं करना चाहिए था. इसके बाद, ईशा और समर्थ के बीच भी लड़ाई शुरू हो गई और गुस्से में ईशा ने कहा: नहीं रहना मुझे तेरे साथ.

अभिषेक का टूटा था दिल 
जब शो शुरू हुआ तो ईशा ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ बिग बॉस 17 में एंट्री की. दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई, कि तभी शो में उनके करंट ब्वॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री हो गई और अभिषेक को रोते हुए देखा गया.

समर्थ और ईशा के वीडियो वायरल
चौबीसों घंटे कैमरे की निगरानी वाले इस शो में ईशा और समर्थ अक्सर अपनी नजदीकियों के कारण सुर्खियां बटोरते रहे हैं. दोनों के करीब आने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

इनपुट- आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- Boman Irani Bday: होटलों में काम करने वाला वेटर कैसे पहुंचा बॉलीवुड? इस शख्स ने पलट दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़