Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क में मुनव्वर ने अंकिता को दूसरों के दिलों का ख्याल रखने की दी सलाह, ऐश्वर्या शर्मा ने भी निकाला गुस्सा

Bigg Boss 17: बिग बॉस में अब तक दो बार नॉमिनेशन हो चुके हैं. इस बार शो का तीसरा नॉमिनेशन होने वाला है. वहीं बात करें मुनव्वर फारुकी की तो वो भी नॉमिनेशन टास्क में अंकिता लोखंडे से बदले लेने की तैयारी कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2023, 04:51 PM IST
    • नॉमिनेशन में मुनव्वर लेंगे अंकिता से बदला
    • इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का कटेगा पत्ता
Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क में मुनव्वर ने अंकिता को दूसरों के दिलों का ख्याल रखने की दी सलाह, ऐश्वर्या शर्मा ने भी निकाला गुस्सा

नई दिल्ली: Bigg Boss 17:  बिग बॉस के घर में चौथा नॉमिनेशन होने वाला हैं, शो के शुरुआत में घर में लगभग 17 कंटेस्टेंट ने एंट्री की थी. अब तक शो में दो बार एविक्शन हो चूका है. पिछले हफ्ते सलमान खान ने दिवाली का गिफ्ट देते हुए किसी भी कंटेस्टेंट को एलिमिनेट नहीं किया था. यही वजह है इस हफ्ते के नॉमिनेशन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

मुनव्वर ने लिया अंकिता से बदला

प्रोमो मे देखा जाता है कि नॉमिनेशन टास्क में कि सभी घरवालों एक्टिविटी रूम में खड़े हैं और सभी के पास बहुत सारे दिए जल रहे हैं. इस दौरान बिग बॉस कहते सुनाई दे रहे हैं जिस भी सदस्य के सबसे ज्यादा दिए बूझेंगे वो उतना ही नॉमिनेशन के अंधेरे में चला जाएगा. इस टास्क के लिए सबसे पहले मनारा आगे आती हैं और अंकिता का दिया बूझाकर उन्हें नॉमिनेट कर देती हैं. इसके बाद मुनव्वर अंकिता की ओर बढ़ते हैं और उनका दिया बुझाकर कहते है कि- 'जब आप दिल से खेलते हैं तो दूसरों के दिलों का भी ख्याल रखिए'. ये कहकर वे अंकिता को नॉमिनेट कर देते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऐश्वर्या ने निकाली नॉमिनेशन में दुश्मनी 

मुनव्वर और मनारा के बाद अंकिता को ऐश्वर्या शर्मा नॉमिनेट करती हैं. ऐश्वर्या शर्मा अंकिता को नॉमिनेट करते हुए कहती हैं कि इनके कोई भी मुद्दे नहीं होते हैं, वो बिना मुद्दे के झगड़ा करती हैं. 

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

अंकिता लोखंडे के अलावा खानजादी, सनी यानी तहलका भाई, अभिषेक कुमार भी घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट होने वाले हैं. इन चारों के साथ साथ अनुराग डोभाल का नाम भी नॉमिनेशन लिस्ट में जुड़ जाएगा. क्योंकि बिग बॉस के घर में की हुई हिंसा के चलते मेकर्स ने अनुराग को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया है. यानी इस बार 5 नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से कोई एक जरूर घर से बाहर होगा. जनता के वोटिंग ट्रेंड्स को मद्देनजर रखते हुए, सनी या अनुराग डोभाल में से कोई एक कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से इस हफ्ते बाहर हो सकता है.

ये भी पढ़ें- इस बीमारी से पीड़ित हैं निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा को हर समय रखनी पड़ती है नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़