अली गोनी ने बयां किया दोस्त शहनाज गिल का हाल, पोस्ट देख छलक जाएंगे आंसू

टीवी एक्टर और बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल बयां किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2021, 10:55 AM IST
  • शहनाज को लेकर अली ने बयां किया दर्द
  • सिद्धार्थ को खोने के बाद टूट गईं शहनाज
अली गोनी ने बयां किया दोस्त शहनाज गिल का हाल, पोस्ट देख छलक जाएंगे आंसू

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. महज 40 साल की उम्र में एक्टर ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसके बाद से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है.

वहीं सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके दोस्त और रिश्तेदार लगातार घर पहुंच रहे हैं. दूसरी तरफ एक्टर की मौत के बाद लोग उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को लेकर चिंता जता रहे हैं. एक्ट्रेस के पिता ने पहले ही मीडिया इंटरव्यू में यह कह चुके हैं कि उनकी हालत बिलकुल ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें-एसिड अटैक सर्वाइवर बाला की मदद के लिए सामने आईं दीपिका पादुकोण, दिए लाखों रुपये.

इसी बीच एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट अली गोनी ने शहनाज का हाल बयां किया है. गुरुवार रात को अली और जैस्मिन भसीन सिद्धार्थ का अंतिम दर्शन लेने उनके घर पहुंचे, जहां शहनाज की हालत देखकर वह कुछ कह नहीं पाए.

अली ने ट्वीट कर लिखा है कि 'चेहरा जो हमेशा हसते हुए देखा, खुश देखा, लेकिन आज जैसे देखा बस दिल टूट गया... stay strong sana'. अली का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-अक्षय के गाने पर रवीना और शिल्पा ने साथ में लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो.

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना ने भी शहनाज को लेकर चिंता जताई है. हिमांशी ने पोस्ट कर एक्ट्रेस को लेकर बड़ी बात कहीं, वहीं सिडनाज फैन्स से वादा किया है कि वह शहनाज से टच में रहेंगी. बता दें कि अब तक शहनाज न तो मीडिया के सामने आई हैं और न ही किसी प्रकार का कोई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़