Nikki Tamboli ने इंडो वेस्टर्न लुक में दिखाईं कातिलाना अदाएं, देखें Video

मशहूर अदाकारा निक्की तंबोली ने फैंस को अपनी दिलकश अदाओं से दीवाना बनाया हुआ हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका इंडो वेस्टर्न लुक सामने आया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2021, 12:31 PM IST
  • निक्की तंबोली ने किया इंडो वेस्टर्न लुक में वीडियो शेयर
  • सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं लगातार तारीफ और कमेंट
Nikki Tamboli ने इंडो वेस्टर्न लुक में दिखाईं कातिलाना अदाएं, देखें Video

नई दिल्ली: बिग बॉस निक्की तंबोली जब से शो से बाहर आई हैं, तब से ही वह लगातार किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. निक्की अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज अक्सर इंटरनेट पर धमाल मचाती हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो सामने आया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इंडो वेस्टर्न लुक में नजर आईम निक्की तंबोली

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

बिग बॉस का 14वें सीजन ने निक्की को जबरदस्त पहचान दी है. अभिनेत्री सोशल मीडिया साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल धड़काती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैंस को उनका इंडो वेस्टर्न लुक देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या आपने देखा करीना कपूर का नया घर, सोशल मीडिया पर हो रही है फर्नीचर की तारीफ

वॉक करते हुए दिखाईं दिलकश अदाएं

हाल ही में निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह Sohne Lagde सॉन्ग पर दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. इस वीडियो में निक्की वॉक करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान निक्की तंबोली ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है. साथ ही इंडो वेस्टर्न लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने फ्रोजी रंग का दुप्पटा कैरी किया हुआ है. फैंस का धयान अपनी तरफ खींचने के लिए निक्की ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें- ऐसा क्या हुआ कि सड़क किनारे फूट-फूट कर रोने लगीं राखी सावंत? वीडियो देख रह जाएंगे दंग

फैंस कर रहे हैं लुक्स की तारीफ

निक्की की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडिय को अब तक 67 लाख से ज्यादा फैंस देक चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर निक्की के लुक्स की तारीफ कर रहे हैं. निक्की का कमेंट बॉकस तारीफ से भर चुका है. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'teri photo taan main rakhan phone utte laayi ve!'. वर्क फ्रंट की बात करें तो निक्की तंबोली ने साउथ की सुपरहिट 'कंचना 3 और थिप्परा मिसम फिल्मों काम किया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़