पौलमी दास ने की अनिल कपूर आलोचना, लगाया पक्षपात का आरोप

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में पहला वीकेंड का वार काफी शानदार रहा था. वहीं पौलमी ने अनिल कपूर की आलोचना की है. पौलमी ने उन पर पक्षपात का आरोप लगया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2024, 05:59 PM IST
  • पौलमी ने अनिल कपूर पर निकाली भड़ास
  • अनिल कपूर की चुप्पी पर लगाया आरोप
पौलमी दास ने की अनिल कपूर आलोचना, लगाया पक्षपात का आरोप

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 3 को 1 हफ्ता हो चुका है. इस हफ्ते लोगों को काफी ड्रामा देखने को मिला. वीकेंड के वार में पायल मलिक बिग बॉस हाउस से बाहर हो गई है. वहीं नए एपिसोड में पौलमी दास होस्ट अनिल कपूर पर कमेंट करते हुए उन पर पक्षपात का आरोप लगाया है. 

अनिल कपूर पर उठाया सवाल 
पौलमी ने शिवानी के द्वारा किए गए कमेंट पर अनिल कपूर की चुप्पी पर सवाल उठाती है. वह बोलती है कि वह एक्टर की राय से सहमत नहीं है. वीकेंड के वार में अनिल कपूर ने पौलमी की आलोचना की थी. हाल ही में शिवानी ने पौलमी दास को बोला था कि 'तुम जैसी लड़कियां' जिस वजह से पौलमी भड़क गई. शिवानी और पौलमी के बीच जमकर बहसबाजी हुई. 

अनिल पर भड़की पौलमी 
पौलमी ने शिवानी से पुछा कि तुम जैसी लड़कियां से उनका क्या मतलब था. लेकिन शिवानी ने अपनी बात का मतलब नहीं बताया. वीकेंड के वार के बाद पौलमी ने सीधे तौर पर अनिल कपूर की आलोचना की, उनसे पुछा कि उन्होंने शिवानी के इस कमेंट पर रिएक्ट क्यों नहीं किया. 

क्या बोली पौलमी 
पौलमी दास ने लिविंग एरिया में बोला कि चंद्रिका और अरमान से बात करते हुए बोलती है कि वह अपनी राय दे रहे हैं लेकिन मुझे अफसोस है, मैं इससे सहमत नहीं हूं. शो के बाहर चंद्रिका को लेकर मेरे कमेंट्स पर बात हुई लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह सही है. मुझे ऐसा लगता है कि कोई भी इस बात पर चर्चा नहीं कर रहा है कि शिवानी ने जो मेरे बारे में बोला. 

पौलमी हुईं दुखीं 
पौलमी ने आगे बोला कि जब मैंने इस बात को उठाने की कोशिश की तो बात बदल दी गई, ये तो गलत है. तुम्हारी जैसी लड़कियों वाला कमेंट मुझे अभी भी परेशान कर रहा है, क्योंकि बाहर मेरे जैसी कई लड़कियां हैं. मुझे जानना है कि शिवानी का क्या मतलब था.  

ये भी पढ़ें- YRKKH 1 July Spoiler: दादी-सा की हरकत से टूटेगा अभिरा का दिल, अरमान देगा मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़