अपने बेबी शॉवर में जमकर थिरकीं बिपाशा बासु, पिंक फेयरीटेल गाउन में करण संग की धांसू एंट्री

बिपाशा बसु (Bipasa Basu) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी (pregncy) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बिपाशा जल्द ही मां बनने वाली हैं. बीती रात उनके करीबियों ने उनके लिए एक बेबी शावर पार्टी रखी थी. जिसकी फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 10:56 AM IST
  • धूमधाम से हुआ बिपाशा का बेबी शॉवर
  • परफेक्ट कपल गोल देते नजर आए करण-बिपाशा
अपने बेबी शॉवर में जमकर थिरकीं बिपाशा बासु, पिंक फेयरीटेल गाउन में करण संग की धांसू एंट्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक बिपाशा बसु (Bipasa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों अपने लिटिल वन के आने का बेसब्री से इंतजारा कर रहे हैं. बिपाशा और करण शादी के छह साल बाद परेन्ट्स बनने जा रहे हैं. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ फोटो साझा कर अपने फैंस को यह खुशखबरी सुनाई थी. अब सोशल मीडिया बिपाशा बसु के बेबी शॉवर (baby shower party) की तस्वीरें छाई हुई हैं, जो बीती रात को काफी धूमधाम से मनाया गया.

दोस्तों ने दी पार्टी

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अब जल्द ही नई जर्नी शुरू करने जा रहे हैं. बिपाशा और करण की इस जर्नी को और यादगार बनाने के लिए उनके एक बहुत करीबी दोस्त ने उनके लिए बेबी शॉवर सेरेमनी की पार्टी रखी थी. इन तस्वीरों में मॉम-टू-बी बिपाशा बसु बेबी पिंक कलर का गाउन पहने काफी खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फोटोज में हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ नजर आ रहीं बिपाशा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं ब्लू कलर के सूट में करण सिंह ग्रोवर बेहद हैंडसम लग रहे थे.

कौन-कौन हुआ शामिल

इस बेबी शॉवर पार्टी में केवल 20 लोगों को बुलाया गया था. जिसमें केवल एक्ट्रेस के बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे. इन लोगों में शामिता शेट्टी और अनुषा दांडेकर का नाम भी शुमार है. सेरेमनी की थीम ने सभी का दिल जीत लिया है. पार्टी की टैगलाइन थी 'ए लिटिल मंकी इज ऑन द वे.'

वहीं ड्रेस कोड की बात करें तो लड़कियों के लिए पिंक या पीच और मेल के लिए लैवेंडर या ब्लू रंग तय किया गया था. पार्टी में बिपाशा और करण हाथों में हाथ डाले स्टाइलिश एंट्री करते दिखाई दिए.  कुछ तस्वीरों में बिपाशा और करण केक काटते नजर आ रहे हैं.

ट्रेडिशनल अंदाज में पहले भी हो चुकी है गोदभराई

कुछ ही दिनों पहले बिपाशा बसु की मां ने उनके लिए घर पर एक पारंपरिक कार्यक्रम रखा था, जिसे बंगाली में 'शाध' कहते हैं. इस रस्म में अभिनेत्री को उनकी पसंद का खाना बनाकर खिलाया गया था. इस सेरेमनी के लिए मॉम टू बी बिपाशा बसु ने ब्राइट पिंक कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी. इस रस्म की फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं.

ये भी पढ़ें- फाल्गुनी पाठक के गाने 'तूने पायल है छनकाई' का रिमिक्स बनाने पर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़, सिंगर ने सुनाई खरी खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़