फाल्गुनी पाठक के गाने 'तूने पायल है छनकाई' का रिमिक्स बनाने पर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़, सिंगर ने सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) रिमेक सॉन्ग बनाने के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने कई हिट रीमेक सॉन्ग दिए हैं, लेकिन इस बार नेहा को पुराने गाने का रिमेक बनाना महंगा पड़ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 03:20 PM IST
  • फाल्गुनी पाठक को आया गुस्सा
  • नेहा की फैंस ने लगाई क्लास
फाल्गुनी पाठक के गाने 'तूने पायल है छनकाई' का रिमिक्स बनाने पर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़, सिंगर ने सुनाई खरी खोटी

नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंडस्ट्री में अपनी सिंगिंग से एक अलग पहचान बनाई है. वह आए दिन अपने गानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. रिमिक्स गानों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली नेहा कक्कड़ को हाल ही में उनके नए गाने 'ओ सजना' के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. नेहा का ये नया गाना 90 के दशक का मशहूर गाना 'मैंने पायल है छनकाई' का रिमिक्स वर्जन है. इस गाने की रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार नेहा कक्कड़ का विरोध किया जा रहा है. नेटिजन्स उन्हें बुरी तरह से लताड़ लगा रहे हैं. 

फैंस को आया गुस्सा

फाल्गुनी पाठक देश की प्रतिष्ठित सिंगर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी मधुर आवाज से फैंस के दिलों को छुआ है. उन्हें प्यार से 'डांडिया क्वीन' भी कहा जाता है. जहां फाल्गुनी अपने नए गीत को लेकर उत्साहित हैं, वहीं उनके एक पुराने गीत, 'मैंने पायल है छनकाई' को नेहा कक्कड़ द्वारा फिर से बनाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इस रीमेक गाने में  प्रियांक शर्मा, धनश्री वर्मा और नेहा नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ का 'ओ सजना' लोगों और फाल्गुनी पाठक दोनों के निशाने पर आ गया है.  

क्या बोली फाल्गुनी

 'मैंने पायल है छनकाई' को गाने वाली फाल्गुनी पाठक ने रिमिक्स को लेकर इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया रिएक्ट किया है. दरअसल, फाल्गुनी पाठक ने सोशल मीडिया यूजर्स के स्क्रीनशॉट्स अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा कर नेहा पर निशाना साधा.

शेयर की गई स्टोरी में एक यूजर ने नेहा की क्लास लगाते हुए लिखा था, 'पहले से जो चीजें से हैं उसी के जरिए पैसा कमाने की बजाय उन्हें अपने दिमाग और कला का इस्तेमाल करना चाहिए.' वहीं दूसरी स्टोरी में लिखा था, 'हमारे बचपन की यादों को इस तरह बर्बाद किया जा रहा है.' 

लोगों को नहीं भा रहा नेहा का रीमेक टैलेंट

इस रीमेक गाने को देखने के बाद फाल्गुनी के फैन क्लब से लेकर आम लोग सभी काफी दुखी हैं. नेहा से दर्शक काफी नाराज हो गए हैं. उन्हें 90 के दौर के इस हिट क्लासिक सॉन्ग को बरबाद करने के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार आई स्टैंड विद यू फाल्गुनी बेन ट्रैंड कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फाल्गुनी के पास गाने के लीगल राइट्स नहीं है, जिसका कारण से वह नेहा पर केस नहीं कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने नहीं की शादी, पुरुषवादी समाज में बनाई अपनी अलग पहचान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़